संदिग्ध हालात में युवक का शव, परिवार ने लगाया ऐसा इल्जाम
संदिग्ध हालात में युवक का शव, परिवार ने लगाया ऐसा इल्जाम
Share:

अमृतसर: अमृतसर में अजनाला सब-डिवीजन के भिंडी सैदां थानांतर्गत गांव डगतूत निवासी जग्गा सिंह (23) का शव शुक्रवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में छन्ना कलां गांव के पास पाया गया। मृतक के परिवार ने एक महिला पर जग्गा सिंह का क़त्ल कर शव फेंकने का इल्जाम लगाया गया है। थाना प्रभारी हिमांशु भगत ने इस बारें में कहा है कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपा जा चुका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा और उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाने वाली है। 

डगतूत गांव निवासी मनजोत सिंह ने कहा है कि उनका भाई जग्गा सिंह 12वीं कक्षा तक पढ़ा है और वह एक दवा दुकान पर कार्य कर रहा था। लगभग छह माह पहले उसके भाई की कल्लेवाल गांव की एक शादीशुदा महिला से मुलाकात हुई। परिवार ने इल्जाम लगाया कि महिला और जग्गा सिंह के मध्य संबंध बन गए। गुरुवार की रात महिला ने जग्गा सिंह को अपने घर बुलाया था लेकिन उनका भाई जग्गा सिंह पूरी रात घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी बंद रहा। 

सुबह जब परिवार ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जग्गा सिंह की तलाश करने निकले तो छन्ना कलां गांव के पास शव पाया गया है। परिवार ने इल्जाम लगा दिया गया है  कि जग्गा की प्रेमिका ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका क़त्ल कर दिया गया है। जग्गा के शरीर पर तेजधार हथियारों के निशान थे। 

कलियुगी पिता ने 20 दिनों तक किया 13 वर्षीय बेटी का रेप, जब माँ को पता चला तो..

भाभी से एकतरफा प्यार करने लगा देवर, नहीं मानी बात तो कर डाली हत्या

बेदर्दी नर्स ने महिला मरीज को चोटी पकड़कर घसीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -