गमगीन हुआ माहौल...आखिरी बार पिता ने चूमा सिद्धू का माथा तो कभी मूछों को संवारा
गमगीन हुआ माहौल...आखिरी बार पिता ने चूमा सिद्धू का माथा तो कभी मूछों को संवारा
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जाना उनके परिवार को जिंदगी भर का गम  दे चुका है। सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को अंतिम संस्कार होने वाला है। इस दुख की घड़ी में सिंगर के परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल हो चुका है। सिद्धू मूसेवाला के पिता की दिल दुखा देने वाली फोटोज वायरल होने लगी है। तस्वीर में वे अपने बेटे को याद कर बिलख-बिलख कर रोते हुए दिखाई दे रहे है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता की तस्वीरें: सिद्धू मूसेवाला के पिता की ये तस्वीरें किसी का भी दिल को दुख दिया है। सिंगर के पिता जिस तरह से अपने बेटे के जाने पर बिलख रहे हैं उसे देख लोगों की आंखें नम होने लगी है। सिद्धू के पिता को उनके आसपास मौजूद लोग ढांढस दे रहे हैं लेकिन सिंगर के पिता के आंसू थमने हैं की रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। दुख की इस घड़ी में मूसेवाला परिवार पर बड़ी आफत टूट पड़ी है। सिद्धू के पिता ही नहीं मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है। सिद्धू मूसेवाला अपनी मां के बहुत क्लोज थे।

 

बेटे का आख‍िरी बार माथा चूमते हुए बिलख पड़े पिता, देखकर टूट जाएगा दिल: सोशल मीडिया पर मूसेवाल का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लग गए है। जिसमे सिद्धू के पिता बेटे के पार्थ‍िव शरीर को देखते हुए कभी उसका माथा चूमते हैं। कभी उसकी मूंछे ठीक करते हुए दिखाई दिए है । बुढ़ापे में एक जवान बेटे की मौत का दर्द क्या होता है, वीडियो में साफ झलक रहा है। परिवार पूरी तरह से सदमे में है। ये वीडियो देखकर फैंस भी इमोशनल हैं। 

 

फैन के देहांत की खबर सुन उड़े सूर्या के होश...नम आँखे लिए घर पहुंचे अभिनेता

करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -