KGF में रॉकी भाई की माँ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस की उम्र उड़ा देगी आपके होश
KGF में रॉकी भाई की माँ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस की उम्र उड़ा देगी आपके होश
Share:

साउथ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर मूवी KGF 2 तो आपने देख ही ली होगी. यश की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कारोबार कर चुकी है. मूवी को लेकर देश विदेश में जबरदस्त बज बनता हुआ दिखाई दे रहा है. जबसे मूवी रिलीज हुई है इसकी स्टारकास्ट की भी जबरदस्त सुर्ख़ियों में बने हुए है. एक एक सितारा लाइमलाइट के मजे लूट रहा है. यश के बारे में तो आपने सब कुछ  जान लिया है. मगर क्या आप उनकी ऑनस्क्रीन मां के बारे में जानते हैं?

KGF 2 में रॉकी भाई की मां का रोल कन्नड़ अभिनेत्री अर्चना जोइस ने अदा किया है. मूवी में अर्चना और यश के बॉन्ड ने कई बार आपकी आंखें नम कर दी होंगी. आपको इस बारें में जानकर हैरानी होने वाली है कि पर्दे पर मां का दमदार रोल बहुत संजीदगी के साथ निभाने  वाली अर्चना जोइस की आयु सिर्फ 27 वर्ष है. अगर आपने उन्हें मूवी KGF 2 में भी देखा जा चुका है, तो यकीनन ही आप उनकी रियल पर्सनैलिटी देखकर होश उड़ जाएंगे. रियलिटी में अर्चना को पहचानने में आप भी परेशान हो जाएंगे.
 
अर्चना रियल लाइफ में बहुत ही गॉर्जियस हैं. उनकी इंस्टा पर शेयर की गई फोटोज उनकी बेहिसाब खूबसूरती को बखूबी बयां कर रही है. अर्चना साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल और अभिनेत्री में से एक हैं. अर्चना के करियर के लिए  KGF 2 सबसे बड़ा गेमचेंजर साबित हो चुकी है. इस मूवी ने ही उन्हें फेम भी दिलवा दिया है. 

अर्चना जितनी बेहतरीन अदाकारा  हैं उतनी हैं शानदार वे डांसर भी कही जाती है. अर्चना जोइस एक ट्रेंड कथक डांसर हैं.  वे कई स्टेज शोज का भाग रह चुकी है. अभिनेत्री की इंस्टा प्रोफाइल पर उनकी डांस परफॉर्म  करते हुए कई फोटोज देखी जा सकती हैं. उन्हें क्लासिकल डांस करते हुए देखना फैंस के लिए  किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाली है.

अर्चना कर्नाटक की निवासी है.  यदि आपको ये जानकर हैरानी हुई कि अर्चना 27 वर्ष की हैं.  तो इससे भी अधिक शॉक आपको ये जानकर लगेगा कि अर्चना मैरिड है. उनके पति का नाम श्रेयस उथुप्पा है. अर्चना अपने पति संग सोशल मीडिया पर फोटोज साझा  करती रहती हैं. अर्चना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है. अर्चना की मिलियन डॉलर स्माइल पर फैंस मरते हैं. अर्चना की फोटोज इस कदर चीयरफुल होती हैं कि वे किसी का भी दिन बना दें. अर्चना के इंस्टा पर 107k फॉलोअर्स हैं. KGF 2 के उपरांत से अर्चना की पॉपुलैरिटी में उछाल देखने के लिए मिला है. अर्चना को रियल लाइफ में जानने के बाद आपका क्या ख्याल है, जरूर बताएं.

अक्षय के बाद अल्लू अर्जुन को मिला तम्बाकू का ऐड, एक्टर ने ठुकराया ऑफर

अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस

मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -