मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट
मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट
Share:

सुपरस्टार यश और संजय दत्त की मूवी KGF चैप्टर 2 का नाम निरंतर फैंस की दिमाग से निकल ही नहीं तरह है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त धूम मचाई हुई है. 4 वर्षों की लम्बी प्रतीक्षा के बाद यश की इस मूवी को देखकर फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे एक से अधिक बार देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हुए नज़र आ रहे है.  रॉकी भाई का KGF पर राज और अधीरा से उसकी टक्कर दर्शकों को खूब लुभा रही है. इस दौरान अब KGF चैप्टर 2 के बारे में एक दिलचस्प बात सुनने के लिए मिली है. KGF 2 को यूं तो कई बढ़िया आर्टिस्ट्स ने मिलकर बना हुआ. लेकिन इसे एडिट करने वाला शख्स बेहद यंग और टैलेंट है.

KGF चैप्टर 2 के एडिटिंग डिपार्टमेंट के बारें में बात की जाए तो  फैंस को फिल्म की क्रिस्प और शार्प एडिटिंग बहुत पसंद आ रही है. अगर आपको भी मूवी की एडिटिंग पसंद आई है तो बता देते हैं कि इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर मूवी को उज्जवल कुलकर्णी नाम के लड़के ने एडिट किया है, होश उड़ा देने वाली बात ये है कि इतनी बड़ी फिल्म की इतनी बढ़िया एडिटिंग करने वाले उज्जवल कुलकर्णी अभी सिर्फ 19 वर्ष के हैं. उज्जवल के लिए यह पहला बड़ा प्रोजेक्ट था, जिसमें उन्होंने काम किया और उनकी मेहनत देखने के काबिल है.

उज्जवल कुलकर्णी इससे पहले शॉर्ट मूवी और यूट्यूब पर फैन मेड मूवीज को एडिट करते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर प्रशांत नील ने KGF चैप्टर 2 को पूरी तरह से शूट भी किया जा चुका है. जिसके उपरांत उज्जवल ने अपने एडिटिंग स्किल्स को दिखाते हुए इसका ट्रेलर बनाया और प्रशांत को भी बताया है.  उज्जवल के काम से प्रशांत नील इतने इम्प्रेस हुए थे कि उन्होंने अपनी पूरी मूवी को उन्हें एडिट करने का खास अवसर दे दिया था. ऐसे में उज्जवल कुलकर्णी ने इस मौके को दोनों हाथों से अपनाया और अपना अनोखा काम कर दिखाया. उज्जवल के टैलेंट ने साबित कर दिया है कि वह क्रेडिट के साथ-साथ और बढ़िया प्रोजेक्ट्स पाने के हकदार है.

इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'

हनुमान दीक्षा लेकर जूनियर NTR ने लिया 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण

PM मोदी की अंबेडकर से तुलना करके घिरे संगीतकार इलैयाराजा, भाई ने कहा- वापस नहीं लेंगे बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -