अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस
अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस
Share:

केरल हाई कोर्ट ने ऐक्टर दिलीप वह याचिका को ख़ारिज जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे हत्या की साजिश के इल्जामों को खारिज करने की मांग की जा रही है। बता दें कि केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनके विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है।  2017 के एक केस में कार्रवाई कर रहे अधिकारियों के खिलाफ साजिश का आरोप अभिनेता दिलीप पर है। एक टीवी चैनल ने उनकी ऑडियो क्लिप  प्रसारित कर दी थी जिसमें वह एक अधिकारी को नुकसान पहुंचाने की भी बात करने लगे है।बीते हफ्ते क्राइम ब्रांच ने 2017 वाले केस के केस में दिलीप की जमानत रद्द करने कर दी थी। पुलिस का बोलना था कि दिलीप जमानत पर बाहर होने की वजह से गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास करते हैं।

2017 के एक असॉल्ट केस में दिलीप 8वें अपराधी हैं। इसमें कार्रवाई आगे तब बढ़ाई गई थी जब कि दिलीप के पूर्व साधी बालाचंद्र ने दावा किया था उनके पास एक ऑडियो क्लिप है जो इस केस के साथ जुड़ी है। इस ऑडियो क्लिप में अभिनेता दिलीप कह रहे थे कि वह कार्रवाई करने वाले अधिकारी पर हमला करवाएंगे। जस्टिस जियाद रहमान एए ने बोला है कि किस तरह ऐक्टर दिलीप की इस ऑडियो को हत्या की साजिश मान लेना चाहिए। इसपर अभियोजी पक्ष ने कहा कि यह सिर्फ एक कथन तक नहीं किया है। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में अभिनेता की पूर्व पत्नी मंजी वैरियर से भी पूछताछ  कर ली थी। बता दें कि 17 फरवरी 2017 को एक एक्ट्रेस को किडनैप कर लिया गया था इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की गई। ऐक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने के इसका वीडियो भी भी बनाया जा चुका है। अभिनेता दिलीप भी इस मामले में आरोपी हैं।

मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट

इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'

KGF 2 में सफलता हासिल करने के बाद, फैमिली संग बीच पर एन्जॉय करते नज़र आए यश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -