अक्षय के बाद अल्लू अर्जुन को मिला तम्बाकू का ऐड, एक्टर ने ठुकराया ऑफर
अक्षय के बाद अल्लू अर्जुन को मिला तम्बाकू का ऐड, एक्टर ने ठुकराया ऑफर
Share:

अक्षय कुमार को विमल इलायची का ऐड करने पर ट्रोल किया जाने लगा है, इस बीच खबर है कि अल्लू अर्जुन ने तंबाकू ब्रैंड का ऑफर को भी ठुकरा दिया है। कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन  को तंबाकू कंपनी ने तगड़ा पैसे का ऑफर भी दिया गया था। हालांकि उन्होंने यह ऑफर नहीं लिया क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स को किसी गलत चीज लत लग जाए। इतना ही नहीं कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन भी एक पान मसाल कंपनी के ऐड में थे। उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया गया इसके खबर आई थी कि बिग बी ने इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर दिया था और ली हुई फीस भी लौटा दी थी।

खुद नहीं खाते तंबाकू: अल्लू अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जिस सुनकर उनके फैन्स के दिलों में उनकी इज्जत और भी बढ़ने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए तगड़ी रकम भी ऑफर कर दी गई थी। हालांकि अल्लू ने यह ऑफर ठुकरा दिया। रिपोर्ट का कहना है कि अल्लू अर्जुन को तंबाकू ब्रैंड के लिए तगड़ा ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट करने में जरा वक़्त नहीं लगाया  क्योंकि वह खुद तंबाकू का सेवन नहीं करते है। वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स इस ऐड को देखकर यह प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें जिससे आगे चलकर लत भी लग सकती है।

हमेशा बचने का देते हैं मैसेज: सोर्स का यह भी कहना है कि मूवी में स्मोकिंग  करना उनके हाथ में नहीं लेकिन जब भी हो संभव हो जाता है, वह इससे बचने का मैसेज भी दे रहे है। बता दें कि अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार विमल के ऐड में भी शामिल हो चुके है। इस बात पर ट्विटर पर कई लोगों ने उनकी काफी ट्रोलिंग की। सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी भी इस बात पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर  चुके हैं। 

अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस

मात्र 19 वर्ष का है ये शख्स...जिसने KGF को किया है एडिट

इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, महेश बाबू बोले- 'दुखी और स्तब्ध हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -