शादी में अंकिता लोखंडे के लुक ने मचाई धूम, यहां देखिए हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक की सारी तस्वीरें
शादी में अंकिता लोखंडे के लुक ने मचाई धूम, यहां देखिए हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक की सारी तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने वर्षों डेटिंग के पश्चात् एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए है। वही अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। गोल्डन रंग के लहंगे में दुल्हन बनीं अंकिता बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। अकिंता के हस्बैंड यानि कि विक्की जैन भी अपने वैडिंग ड्रेस पहने काफी जच रह थे। उन्होंने मैचिंग कर सफ़ेद कलर की शेरवानी पहनी हुई है। चलिए हम आपको दिखाते हैं अंकिता और विक्की का वेडिंग एलबम...

यह फोटोज अंकिता एवं विक्की के प्री वेडिंग फंक्शन की हैं जो अंकिता के घर पर ऑर्गनाइस की गई थी। इसके पश्चात् ही मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम था।

अंकिता अपनी शादी को लेकर हमेशा से ही एक्साइटेड थीं तथा बड़े ही धूमधाम से शादी करना चाहती थीं तथा ऐसा हुआ भी। विक्की जैन और अंकिता की शादी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। अपनी हल्दी सेरेमनी में अंकिता ने लाल रंग का सूट पहना था।

विक्की जैन एवं अंकिता ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में बहुत तहलका मचाया था। इस फोटोज में अभिनेत्री को विक्की जैन गोद में उठाए हुए हैं। अभिनेत्री ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'जो प्यार हम दोनों शेयर करते हैं उसने हमारी मेहंदी को खूबसूरत और यादगार बना दिया।'

शादी से पहले इन दोनों ने प्री-वेडिंग वीडियो शूट भी करवाया था। जिसका वीडियो अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर प्रशंसकों के साथ साझा किया था।

सगाई में अंकिता ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं वहीं विक्की ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी।

बता दे कि अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को वर्ष 2018 में डेट करना आरम्भ किया था। विक्की जाने माने कारोबारी हैं।

दोनों को सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट साझा करते हुए देखा जाता रहा है। विक्की से पहले अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं।

विक्की को लेकर अंकिता बोलती हैं, वो खुद को बहुत किस्मतवाली मानती हैं कि उन्हें विक्की जैसा पार्टनर मिला। इन फोटोज में अंकिता और विक्की दोनों ही बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -