आखिर क्यों Sunflower की तरह चमक उठा रणवीर शौरी का चेहरा
आखिर क्यों Sunflower की तरह चमक उठा रणवीर शौरी का चेहरा
Share:

रणवीर शौरी मूवी इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने वर्ष 2002 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। बीते 20 वर्षों में वो अब तक कई बड़ी मूवीज में काम कर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुके है। हाल ही में  OTT पर रिलीज हुई वेब शो 'सनफ्लॉवर' ने दर्शकों का खूब दिल भी जी लिया था। रणवीर शौरी से लेकर सुनील ग्रोवर तक की परफॉर्मेंस को खूब सराहना भी हासिल हुई थी। रणवीर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी पुरानी मूवी का एक कोलाज शेयर करते हुए अपने फेन को धन्यवाद दिया है।

क्या है पूरा मामला: रणवीर के एक फेन से मिले खूबसूरत तोहफे में उनकी पुरानी मूवीज का एक कोलाज दिया जिससे कुछ अधिक  ही इमोशनल हो गए और उस गिफ्ट को वे अपने सोशल मीडिया हैंडल  Koo पर साझा करते हुए लिखा कि मैं अपने फैन को तहे दिल से शुक्रिया करता हूँ इस तोहफे के लिए और इस तोहफे न सिर्फ मेरे दिल से बहुत क्लोज्ड है बल्कि इस तोहफे ने मेरी पुरानी यादों को भी ताज़ा कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'सनफ्लॉवर' पार्ट 2 भी जल्द ही आने वाला है। जिसके साथ साथ वह वेब सीरीज 'तबर' में दिखाई देने वाले है। MX प्लेयर की एक वेब सीरीज भी पाइपलाइन में है और कहा जा रहा है कि वह सलमान की 'टाइगर 3' में भी दिखाई दे सकते है।

 

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" को मिला सम्मान

'पिता को टुकड़ों में काटकर बोरे में भर दिया', अदाकारा ने सुनाई कश्मीरी पंडित की दास्तां

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े रणदीप हुड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -