26 महीने जेल में रहे एक्टर का झलका दर्द, बोला- 'कीड़े वाली दाल...'
26 महीने जेल में रहे एक्टर का झलका दर्द, बोला- 'कीड़े वाली दाल...'
Share:

एक्टर एजाज खान ड्रग्स केस में फंसे थे। एजाज खान को 26 महीने जेल में रहना पड़ा था। लॉकअप से बाहर आकर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया हैं। एजाज ने जेल में पिछले अपने खौफनाक अनुभव को बताया। वो जेल में इस तरह परेशान हुए कि डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। एजाज खान ने कहा- मैंने जेल के अंदर बहुत कुछ सीखा। किताबें पढ़ीं। आज मुझे अनाज और सब्जी के भाव का अंदाजा है। मैं जेल में सूखी रोटियां और पत्थर जैसे चावल खाता था।

कीड़े वाली दाल मिलती थी। उसमें चूहे निकलते थे। जेल में गैंगस्टरों एवं  कैदियों ने उन्हें जिंदगी की महत्वत्ता समझाई। जेल में लोग भेड़-बकरियों की भांति सोते हैं। 400 कैदियों के लिए बस 3 ही टॉयलेट थे। जमीन पर सब कीड़ों के साथ सोते थे। ओढने के लिए बस 1 चादर मिलती थी। एजाज के अनुसार, नहीं मालूम उन्हें जेल में क्यों डाला गया था। जेल से बाहर आने के पश्चात् वो सिस्टम से लड़ना नहीं चाहते। बस अपने परिवार का ध्यान रखना चाहते हैं। एजाज ने इंडस्ट्री के लोगों से काम मांगा है। 

उन्होंने अपील करते हुए कहा- प्लीज मुझे अच्छा काम दें। मैं अपने परिवार की देखभाल करना चाहता हूं। मैं काम करना चाहता हूं। मुश्किल समय में मीका सिंह और रणदीप हुड्डा ने उनके परिवार की देखभाल की। इसके लिए वो उनका आभार जताते हैं। एजाज दिया और बाती हम, कर्म अपना अपना, कहानी हमारे महाभारत की जैसे शोज में नजर आए। वो बिग बॉस 7 से ज्यादा पहचाने गए। 2021 में NCB ने उनके घर पर रेड मारी तथा ड्रग्स बरामद की। फिर एयरपोर्ट से एजाज खान को हिरासत में लिया। 2 वर्ष आर्थर रोड जेल में एजाज बंद रहे। 19 मई 2023 को उन्हें जमानत मिली है।

एल्विश पर लग चूका है गर्लफ्रेंड को धोखा देने का आरोप, क्या बिग बॉस में मिलेगी कोई पार्टनर?

जानिए टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी के कुछ रिव्यू

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की इस खासियत से आज भी कई लोग है अनजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -