Heropanti 2 के एक्शन सीक्वेंल को इस देश में किया जाने वाला है शूट!, मूवी में नज़र आएगा टाइगर का अलग अंदाज़
Heropanti 2 के एक्शन सीक्वेंल को इस देश में किया जाने वाला है शूट!, मूवी में नज़र आएगा टाइगर का अलग अंदाज़
Share:

अहमद खान द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती के दूसरे (Heropanti 2) सीक्वल का मार्च माह में मुंबई में एक छोटा शेड्यूल शुरू किया जा चुका था और टीम अब रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है। टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह टीम अगले  माह मास्को में और उसके उपरांत रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करने वाली है।

मूवी से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, टीम मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में प्रमुख एक्शन ²श्यों और एक गाने को शूट करने का प्लान बनाया जा रहा है। टीम वहां की स्थानीय टीम के साथ परफेक्ट लोकेशन को तलाशा जा रहा है। हम भव्य और बड़े एक्शन दृश्यों को शामिल करने के लिए कई स्टंट डिजाइनरों के साथ भी बातचीत करने में लगे हुए है और उनमें से एक मार्टिन इवानो हैं जो स्काईफॉल (2012), द बॉर्न अल्टीमेटम (2007) और द बॉर्न सुपरमेसी (2004) में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। सूत्र ने आगे  बोला, साजिद सर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीम के रूस जाने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का टीकाकरण हो जाए।

हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की पहली मूवी थी जहां नाडियाडवाला ने उन्हें दुनिया के सामने लॉन्च किया था और अब हीरोपंती 2 के साथ सुनने में आ रहा है कि फिल्म के लिए बेहद स्लीक और स्टाइलिश एक्शन डिजाइन करने के काम में लगे हुए है। ये ही कारण है कि हर कोई गुरु-शिष्य की जोड़ी द्वारा फिर से जादू को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।

दिल्ली में ‘घर-घर राशन योजना’ शुरू करने की अनुमति दे केंद्र, PM मोदी को केजरीवाल सरकार का पत्र

3 साल जेल काटने के बाद परिवार संग जन्मदिन मनाएंगे लालू यादव, राजद ने बनाई ये योजना

दिल्ली-मुंबई पर क्या असर करेगी कोरोना की तीसरी लहर ? महामारी वैज्ञानिक डॉ. मुलियाल ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -