3 साल जेल काटने के बाद परिवार संग जन्मदिन मनाएंगे लालू यादव, राजद ने बनाई ये योजना

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव 11 जून को 74 साल के हो जाएंगे. लालू यादव के 74वें जन्मदिन को लेकर पार्टी ने तैयारी आरंभ कर दी है. इस बार का जन्मदिन खास है, क्योंकि लालू तीन वर्षों के बाद इस बार जेल में न होकर अपने परिवार के साथ हैं. हालांकि, तबीयत खराब होने के चलते वो अभी दिल्ली में ही हैं. 

लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर राज्य भर में लालू की रसोई के तहत गरीबों को खाना खिलाने की योजना है. इस बाबत सोमवार को पार्टी ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के नाम पत्र जारी किया है. पार्टी द्वारा जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि, " राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन को इस विपत्ति काल में हम उत्सव के तौर पर नहीं मना सकते हैं. किन्तु उनका जीवन गरीबों के लिए समर्पित रहा है. ऐसे में इस दिन को सामाजिक न्याय सदभावना दिवस के रूप में मनाना है. " 

राजद के पत्र में कहा गया है कि, " पार्टी कार्यकर्ता और नेता जिला, प्रखण्ड और पंचायत स्तर तक लालू रसोई द्वारा गरीबों को भोजन कराएंगे और अन्य लोग चाहे तो अपने-अपने स्थान पर भी लालू रसोई द्वारा अनाथ, कमजोर और गरीब लोगों को भोजन करा सकते हैं." पार्टी द्वारा पत्र जारी कर राजद के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया है कि वे कोरोना नियमों का पालन करते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में 11 जून 2021 को गरीबों को भोजन कराएं. 

'मारूंगा यहाँ लाश गिरेगी श्मशान में..', अपने डायलॉग के लिए हाई कोर्ट पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

पंजाब की कांग्रेस सरकार पर फिर लगा घोटाले का आरोप, अब संदेह के दायरे में 'कोविड फतेह किट'

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, की PMAY कॉलोनियों में इंफ्रा डेवलपमेंट की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -