मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी  हुआ गिरफ्तार
मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी जिले के सराय रोहिल्ला थाना क्षेत्र में चल रहे मदरसे में 12 वर्ष के बच्चे से दुष्कर्म केस में पुलिस ने 24 वर्षीय आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपित पहचान मोहम्मद इसरार के रूप में हो चुकी है। पुलिस ने इसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस लगातार पकड़े गए आरोपित से पूछताछ भी की जा रही है।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि सराय रोहिल्ला थाना इलाके में चल रहे एक मदरसे के अंदर नाबालिग लड़के के साथ पिछले करीब 2 महीने से निरंतर दुष्कर्म कर रहा था। यह वारदात मदरसे में ही पढ़ाने वाले एक उलेमा शिक्षक लगातार अंजाम दे रहा था। इसकी सूचना जब पीड़ित बच्चे के परिवार को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी गई है।

पुलिस ने पॉस्को के साथ-साथ अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और फरार आरोपित की तलाश निरंतर करने में लगी हुई है । आरोपित उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है। पुलिस को शक था कि वह अपने पैतृक स्थान पर छुपा होने वाला है ।जहां पुलिस ने एक टीम बनाकर छापेमारी की और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

DCP सागर प्रीत सिंह कलसी ने जानकारी दी कि मदरसे के अंदर पिछले 2 माह से इस लड़के के साथ शिक्षक मोहम्मद इसरार बलात्कार कर रहा था। यहां तक की पीड़ित लड़के को धमकी भी दी गई और मदरसे के अन्य बच्चों से वार्तालाप तक नहीं करने दिया जा रहा था। इन 2 महीनों में 6 से 7 बार पीड़ित बच्चे के साथ बलात्कार किया गया। आरोपित को जब यह भनक लगी कि पीड़ित परिवार ने पुलिस में जानकारी दे दी है। तब वह घटनास्थल ए वारदात से फरार होकर सहारनपुर छुप गया। जहां से पुलिस ने उसे धर दबोचा और पुलिस की पूछताछ निरंतर जारी है।

एएसआई को प्लॉट दिलाने के झांसे में लुटे कई लाख, और फिर...

पुलिस की कस्टडी में हुई की जांच करेगी SIT

गर्लफ्रेंड ने नहीं मिलने देता था स्कूल प्रिंसिपल, सनकी आशिक ने कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -