Share:
एएसआई को प्लॉट दिलाने के झांसे में लुटे कई लाख, और फिर...
एएसआई को प्लॉट दिलाने के झांसे में लुटे कई लाख, और फिर...

जोधपुर: शहर के भगत की कोठी पुलिस (Police) थाने के एक ASI को कुछ लोगों ने झालामंड में प्लॉट दिलाने के नाम पर 7 लाख की धोखाधड़ी कर ली। उन्होंने इस बाबत कुड़ी थाने में केस दर्ज करवाया है। जिस पर अब जांच आरंभ की जा चुकी है। कहा गया कि मुख्य आरोपित दलित अत्याचार एवं दुष्कर्म केस में जेल भी जा चुका है। जमानत से आने पर वह झांसे देता रहा और अब रकम ना लौटाने की बात कह रहा है।

भगत की कोठी पुलिस (Police) थाने के ASI हनुवंत सिंह ने रिपोर्ट दी। उन्होंने बताया कि वे वर्ष 2018 से 2021 तक कुड़ी थाने में पोस्टेड थे। तब उनकी पहचान अनवर हुसैन नाम के शख्स से हो गई है। उसने झालामंड गांव में एक खसरे की जमीन को दिखाया था। इसका मूल्य 12 लाख बताया था। यह जमीन किसी अन्य की थी। बाद में जिस व्यक्ति की जमीन थी उससे सौदा करवा कर अनवर हुसैन को पहले 3 लाख रुपये दिए गए। फिर शेष रुपये जमीन पट्टा एवं रजिस्ट्री के उपरांत देना तय हुआ। 

इस दौरान में वर्ष 2020 में उसे 4 लाख और दिए गए थे। जब उससे रजिस्ट्री एवं पट्टे की बात की जाने लगी तो वह टालमटोल जवाब देने वाले है। इसी वर्ष में कोरोना काल भी आया और वह अनवर दलित अत्याचार एवं दुष्कर्म केस में जेल चला गया। जेल से जमानत पर छूटने के उपरांत उससे रकम की बात की गई तो वह टालमटोल जवाब देने लग गया। उसके साथ में ओमाराम, रमेश मेहरा नाम के दो और शख्स भी थे। एएसआई हनुंवत सिंह के अनुसार आरोपित ने बाद में उसके नाम की गई जमीन को किसी अन्य को बेचान कर दिया और रुपये वापिस मांगने पर धमकाने लगा और रुपये नहीं लौटाने की बात की। अब घटना में कुड़ी भगतासनी थाने में केस दर्ज करवाया गया है।

गर्लफ्रेंड ने नहीं मिलने देता था स्कूल प्रिंसिपल, सनकी आशिक ने कर डाली हत्या

दिल्ली: टीचर की हैवानियत ! 5वीं क्लास की बच्ची को कैंची से मारा, फिर पहली मंजिल से नीचे फेंका

बाप-बेटे ने घर में ही छाप डाले 10 करोड़ के नकली नोट, 2 सालों तक बाजार में चलाए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -