Share:
गर्लफ्रेंड ने नहीं मिलने देता था स्कूल प्रिंसिपल, सनकी आशिक ने कर डाली हत्या
गर्लफ्रेंड ने नहीं मिलने देता था स्कूल प्रिंसिपल, सनकी आशिक ने कर डाली हत्या

राजधानी: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक के बाद एक हत्या के हैरतअंगेज़ मामले सामने आ रहे हैं। दो दिन पहले दिनदहाड़े हुई एक कांग्रेसी नेता की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि अब एक सनकी आशिक ने सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की इसलिए हत्या कर दी कि क्योंकि वह उसकी प्रेमिका छात्रा से मिलने-जुलने पर न सिर्फ मना करता था, बल्कि आरोपी को स्कूल के आसपास आने के लिए भी टोकता था। इस हत्या के बाद पुलिस ने हत्यारे आशिक को अरेस्ट कर लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना के बिलासपुर के तारबहार इलाके की है। बिलासपुर के लिंक रोड पर देवेंदर गली में 52 वर्षीय प्रदीप श्रीवास्वत उर्फ दीपक का घर है। वह यहां पत्नी अनीता संग रहते थे और मौजूदा वक़्त में पचपेड़ी के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत थे। पुलिस ने जानकारी दी कि बीती रात को घर का दरवाजा खुलने की आवाज सुनकर दीपक श्रीवास्तव की पत्नी बाहर निकलीं। उन्होंने देखा कि बाहर उनके प्रिंसिपल पति नीचे पड़े हुए थे और सिर से बहुत मात्रा में खून बह रहा था। यह दृश्य देख महिला ने आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुलाया। पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। प्रिंसिपल को अस्पताल ले जाया गया, यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

वहीं, पुलिस ने इस मामले में पड़ताल शुरू की। CCTV फुटेज खंगाले गए तो एक युवक घूमता हुआ मिला। रोककर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम उपेंद्र कौशिक और सिरगिट्टी थाना इलाके के हरदीकला का रहने वाला बताया। पुलिस की सख्ती में आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका को प्रिंसिपल प्रदीप श्रीवास्तव तंग करता था, इसलिए उन्हें मर डाला। बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि यह हत्या प्रेमी ने प्रिंसिपल की रोक-टोक से तंग आकर की। दरअसल, प्रिंसिपल अपने स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को उसके प्रेमी से मिलने जुलने से मना करता था।

बाप-बेटे ने घर में ही छाप डाले 10 करोड़ के नकली नोट, 2 सालों तक बाजार में चलाए

14 वर्षीय नाबालिग का किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

झांसी: मामी को भांजे से हुआ प्यार, 2 बच्चों को घर में छोड़कर हुई फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -