लव जिहाद का शिकार हुई IAS अफसर की एकलौती बेटी ! अब्दुल रहमान पर FIR, जांच में जुटी यूपी पुलिस
लव जिहाद का शिकार हुई IAS अफसर की एकलौती बेटी ! अब्दुल रहमान पर FIR, जांच में जुटी यूपी पुलिस
Share:

लखनऊ: एक IAS अफसर ने अपनी इकलौती बेटी के लव जिहाद का शिकार होने की आशंका जाहिर की है। केंद्र सरकार में अनुसचिव के पद पर तैनात अधिकारी ने एक मुस्लिम युवक पर बेटी से धोखाधड़ी कर शादी करने का इल्जाम लगाते हुए में कोतवाली में रिपोर्ट दी है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केस में दिल्ली के खन्ना मार्केट के आर्य समाज मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों और गाजियाबाद के छोटी बजरिया स्थित वैदिक हिंदू सभा को भी आरोपित बनाया गया है, जिसकी तरफ से उनकी बेटी और आरोपित युवक की शादी का सर्टिफिकेट जारी किया गया है।

मामले में अनुसचिव ने पहले नोएडा पुलिस में तहरीर दी थी। वहीं, नोएडा पुलिस द्वारा सुनवाई न करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने दिल्ली पुलिस से मदद मांगी थी, जहाँ से शिकायत को गाजियाबाद ट्रांसफर किया गया था। मामले में CO कोतवाली स्वतंत्र सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी में मामला दर्ज कर लिया है। जांच में जो तथ्य सामने आएँगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की माँ ने बताया है कि, '2016 में उनकी बेटी यूक्रेन से MBBS कर वापस भारत आई थी और आगे की पढ़ाई के लिए कोचिंग के साथ इंटर्नशिप करने लगी। इसी बीच उनके पति का ट्रांसफर हो गया और वे बेटी को यहाँ छोड़कर चले गए। कुछ दिन बाद बेटी को जली हालत में अस्पताल में एडमिट कराने की खबर मिली। वह पहुँची तो अब्दुल रहमान नामक एक शख्स बेटी के पास मिला। तीन महीने तक उपचार और सर्जरी के बाद वह बेटी को अपने साथ ले गईं।'

मीडिया रिपोर्ट में लड़की की माँ के हवाले से बताया गया है कि कुछ दिन बाद जब उनकी बेटी नोएडा के किसी अस्पताल में जॉब लगने की बात कहकर चली गई और इसके बाद उससे उनका कोई संपर्क नहीं हुआ। बाद में वह भी बेटी की खोज करते हुए नोएडा चली आईं और युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के मंदिर में अब्दुल रहमान ने बेटी से शादी कर गाजियाबाद की संस्था से हिंदू मैरिज एक्ट के तहत शादी का सर्टिफिकेट भी ले लिया था। माँ ने अब्दुल रहमान के कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) से जुड़े होने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि बेटी कभी भी लव जिहाद का शिकार हो सकती है, क्योंकि वह उन्हें धमकी देता है। पीड़िता के माँ बताया कि अब्दुल रहमान यूनानी चिकित्सा की पढ़ाई कर रहा था और बेटी से परिचय नहीं था। उन्होंने बेटी को दवा देकर वश (हिप्नोटाइज) में करने का भी इल्जाम लगाया है।

कलंक बना 'पवित्र रिश्ता'! अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करता रहा शख्स, पत्नी ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

युवती का बलात्कार कर बना लिया वीडियो, फिर डेढ़ साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म

दिल्ली: नाबालिग लड़की का बलात्कार और क़त्ल करने वाला दरिंदा ढाई महीने बाद गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -