कलंक बना 'पवित्र रिश्ता'! अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करता रहा शख्स, पत्नी ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द
कलंक बना 'पवित्र रिश्ता'! अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करता रहा शख्स, पत्नी ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस केस में एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। खबर के अनुसार, रीवा में अपराधी पिता 7 वर्षों से अपनी बेटियों के साथ बलात्कार कर कहा था। पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी अपनी दोनों बेटियों के साथ महिला थाने पहुंची। वहां जाकर पत्नी ने दरिंदगी की दास्तां बयां की। 

महिला ने कहा कि अपराधी अपनी बेटियों के साथ नशे में वारदात को अंजाम देता था तथा विरोध करने पर मारपीट और प्रताड़ित करता था। इस कारण वह डरी-सहमी अपनी दोनों बेटियों को कभी गांव तो कभी शहर में किराए का मकान लेकर रह रही थी। इसके बाद भी पति की प्रताड़ना कम नहीं हुई। 

पीड़िता की मां ने पुलिस को कहा कि उसका पति शराब पीने का आदी है। आए दिन मारपीट एवं लड़ाई करना उसकी आदत थी। पिता की करतूत से परेशां होकर वह दोनों बेटियों को लेकर घर से निकल गई तथा शहर में आकर एक किराए के मकान में रहने लगी। यहां भी पहुंचकर अपराधी बेटियों को घर ले जाने का दबाव बनाता था। ASP शिवकुमार वर्मा ने कहा कि पुलिस ने दुष्कर्म तथा पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है। महिला थाना में भी अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। अपराधी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, तत्पश्चात, उसे केंद्रीय जेल भेज दिया गया।

इंजीनियर BF का कर्जा चुकाने के लिए लूटेरी बन गई गर्लफ्रेंड, चेन झपटते हुए धराए दोनों

सीमा सुरक्षा बल ने त्रिपुरा में मादक पदार्थों का भारी जखीरा जब्त किया

मंदिर में दी जा रही थी पशुओं की बलि, अचानक पहुंचे हिंदू धर्म के लोग, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -