एक साथ कई भाषाओँ में रिलीज़ होगी ' द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'
एक साथ कई भाषाओँ में रिलीज़ होगी ' द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'
Share:

मुंबई : मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे ने बताया कि जनवरी में रिलीज होने जा रही ' द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म एक ही साथ हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी क्योंकि वह अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचना चाहते हैं। इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें फिल्म की कहानी संजय बारू की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है।

अंग्रेजी और हिंदी में की गई शूटिंग

जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्देशक गुट्टे ने कहा कि 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग मूल रूप से अंग्रेजी और हिंदी में की गई है लेकिन इसके बाद फिल्मनिर्माता ने इसे एक ही साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज करने का निर्णय लिया। 

सिर्फ हिंदी दर्शकों तक सीमित नहीं

वही इससे पहले गुट्टे ने अपने एक बयान में बोला, ''यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के कार्यालय की कहानी है और इसका ताल्लुक पूरे देश से है तो हम जहां तक संभव हो सके ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं। हम इसे सिर्फ हिंदी के दर्शकों तक ही सीमित नहीं कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दे 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भारत के एक पूर्व प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित है.

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

प्रभास की 'देवसेना' बन सकती है रणवीर सिंह की दुल्हनिया

इस बार 'डॉन' के साथ नज़र नहीं आएँगी 'जंगली बिल्ली', जानिए कारण

  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -