तीन थाना इलाकों में लूट के मामले में फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
तीन थाना इलाकों में लूट के मामले में फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

इंदौर/ब्यूरो। तीन थाना क्षेत्रों में लूट के आरोपी आसिफ को चंदन नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार आपको बता दे की तीन थाना इलाकों में लूट के मामले में फरार आसिफ नकटा को चंदन नगर पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आसिफ की क्राइम ब्रांच को भी तलाश थी।कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच ने इम्मु और उसके साथी का शॉर्ट एनकाउंटर किया था। इसके बाद से ही आसिफ फरार चल रहा था।

वही खुडैल थाना क्षेत्र के गिदियाखोह में पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। वह रविवार को अपने तीन दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे था। मृतक का नाम अभिषेक पिता सोहन लाल साहू (23) निवासी जयपुर है। अभिषेक का शव अब तक नहीं मिला है। बड़ी संख्या में पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे हैं। शव ढूंढने के लिए एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

तिलक नगर में रहने वाले विशाल सेन (26) ने फांसी लगाकर जान दे दी। छोटे भाई चेतन ने उसे फंदे पर लटके देखा। परिवार के मुताबिक विशाल शनिवार को काम से दोपहर में ही घर आ गया था। इसके बाद वो रविवार को परिवार के लोगों के साथ ही था। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। मामले में जांच की जा रही है।

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

हत्या के दोषी को क्या सजा मिलनी चाहिए ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया दो टूक जवाब

यूरिन से जुड़े ये लक्षण बताते हैं एड्स का शिकार हो गए हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -