छत पर सोयी थी 9 वर्षीय मासूम, लकड़ी की सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़े बदमाश और बारी-बारी किया...
छत पर सोयी थी 9 वर्षीय मासूम, लकड़ी की सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़े बदमाश और बारी-बारी किया...
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। सोमवार को पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, यहां 4 व्यक्तियों ने 9 वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। घरवालों के मुताबिक, पीड़िता कक्षा चार की विद्यार्थी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, रविवार को पीड़िता के माता-पिता ने मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता के घरवालों ने पुलिस को बताया कि घटना शनिवार की रात को हुई थी। घटना के वक़्त नाबालिग अपने घर की छत पर सो रही थी। उस वक़्त घर के लोग उपस्थित नहीं थे। परिवार वालों के अनुसार, इसका लाभ उठाकर चारों अपराधी लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत पर पहुंचे तथा वारदात को अंजाम दिया।

परिवार के लोगों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के पश्चात् पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई आरम्भ की। पुलिस ने इस मामले में 3 व्यक्तियों की पहचान की है। तीनों अपराधी 24 तथा 27 वर्ष के आयु वर्ग के हैं, जो कथित तौर पर अपराध में सम्मिलित थे। वहीं, चौथे की पहचान अभी बाकी है। लेस्लीगंज एसडीपीओ आलोक कुमार तुती ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि तीन चिन्हित अपराधियों में से एक को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष 3 की तलाश जारी है।

सनकी आशिक ने ख़राब कर दी लड़की की जिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दो किशोरियों को जंगल ले गया शख्स, और फिर करने लगा...

घर की नाली में दबी मिली महिला की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -