फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दो किशोरियों को जंगल ले गया शख्स, और फिर करने लगा...
फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दो किशोरियों को जंगल ले गया शख्स, और फिर करने लगा...
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक शख्स द्वारा दो युवतियों के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। अपराधी ने इन नाबालिग बच्चियों को फिल्म में काम दिलाने के बहाने वसई विरार क्षेत्र के जंगल में ले जाकर मुंह काला किया। लड़कियों के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया गया। 

इसके साथ ही पुलिस ने अपराधी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीते 1 वर्ष में अपराधी 13 वर्षीय लड़कियों को कई बार जंगल में ले गया तथा कई बार बलात्कार किया। मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस कंट्रोल रूम ने मंगलवार को यह खबर दी। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपराधी ने पीड़ित लड़कियों से उनके आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर 70 हजार रुपये भी मांगे। तत्पश्चात, मामले की जानकारी लड़कियों के परिवार वालों को प्राप्त हुई। इसके बाद अपराधी के खिलाफ नालासोपारा पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया। अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसके खिलाफ भादंवि की धारा 376, 377, 384, 506 तथा पोक्सो एक्ट की तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वही इस घटना से लड़किया बहुत डरी हुई है तथा परिवार वालों के साथ है। साथ ही पुलिस मामले की सख्ती से तहकीकात कर रही है।

घर की नाली में दबी मिली महिला की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

18 लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर रेलवे स्टेशन पर आराम कर रहा था चोर, अचानक पहुंची पुलिस और...

नौकरी गई तो प्रेमिका ने छोड़ दिया, गुस्साए प्रेमी ने आखिरी बार मिलने बुलाया और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -