सनकी आशिक ने ख़राब कर दी लड़की की जिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी आपकी रूह
सनकी आशिक ने ख़राब कर दी लड़की की जिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी आपकी रूह
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। अपने मित्रों के साथ अपराधी आधी रात को युवती के घर में घुसा तथा फिर इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवती को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में 3 लड़कों को संदेह के आधार पर गिरफ्त में लिया है।

पुलिस ने कहा कि अपराधी शख्स लड़की से एकतरफा प्यार करता था। जब उसे पता चला कि 9 जून को युवती की शादी होने वाली है वह आग बबूला हो उठा। अपराधी ने अपने 3 मित्रों के साथ मिलकर योजना बनाई तथा 7 मई की रात को वह युवती के घर पहुंच गया। युवती कमरे में सो रही थी। सनकी आशिक ने खिड़की से उस पर तेजाब फेंका तथा वहां से भाग गया।

वही तेजाब गिरते ही युवती चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर घरवाले भी जागे तथा युवती के कमरे में आए। तेजाब की वजह से युवती बुरी तरह जल गई थी। उसे आनन-फानन में स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए उसे वहां से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। कहा जा रहा है कि पीड़िता के पिता बोल पाने में अक्षम हैं। उन्होंने पूरा मामले की खबर पुलिस को रो-रोकर इशारों में दी। पुलिस ने फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मुख्य अपराधी की खोजबीन की जा रही है। वहीं अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दो किशोरियों को जंगल ले गया शख्स, और फिर करने लगा...

घर की नाली में दबी मिली महिला की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

18 लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर रेलवे स्टेशन पर आराम कर रहा था चोर, अचानक पहुंची पुलिस और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -