'ये इस गोला का नहीं है रे बाबा', सूर्यकुमार का तूफानी खेल देख बोले लोग
'ये इस गोला का नहीं है रे बाबा', सूर्यकुमार का तूफानी खेल देख बोले लोग
Share:

भारतीय एवं जिम्बाब्वे की क्रिकेट टीमें आज टी20 विश्व कप सुपर 12 के अंतिम मैच में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टकरा रही हैं। यह सुपर-12 राउंड का अंतिम मैच है। भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। उसके 4 मैच में 6 अंक हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत हासिल करने के पश्चात् सुपर-12 राउंड का समापन शीर्ष पर रहकर करेगी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

वही भारत ने जिम्बाब्वे के सामने 187 रन का लक्ष्य रखा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 186 रन बनाए। केएल राहुल ने आरम्भ में और सूर्यकुमार यादव ने आखिर में बेहतरीन पारी खेली। दोनों ने अर्धशतक जमाया। राहुल ने 35 गेंदों में 51 रन बनाए। वहीं, सूर्यकुमार ने 25 गेंदों में 61 रन की जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने मैच के अंत में कई अविश्वसनीय शॉट्स लगाए। अपनी पारी में सूर्यकुमार ने 6 चौके और चार छक्के लगाए।

वही इस दौरान सूर्यकुमार का खेल देखने लायक रहा उनका खेल देख फैंस इतना खुश हुए कि ट्विटर पर सूर्यकुमार ट्रेंड करने लगे। कई फैंस इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। एक शख्स ने लिखा- ये इस गोला का नहीं रे बाबा, इतना तेज कौन मारता है। इसी तरह कई लोगों ने सूर्यकुमार की तारीफ की है।   

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुआ क्रिकेटर, सामने आई मामले की पूरी कहानी

वर्ल्डकप के दौरान इस मशहूर क्रिकेटर ने किया बलात्कार, होटल से हुआ गिरफ्तार

T20 वर्ल्ड कप 2022 में हुआ बड़ा उलटफेर, सेमीफाइनल से बाहर हुई साउथ अफ्रीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -