अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

नई दिल्ली:  सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की तबीयत सही नहीं है, जिसकी वजह से उन्हें आज उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया. डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है. खबरों की मानें तो उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है. सांस न लेने के कारण उनकी इस कदर हालत बिगड़ी कि उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.  

अस्पताल के एक सूत्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, “लता मंगेशकर को तड़के दो बजे अस्पताल लाया गया. उनकी हालत नाजुक है और वह आईसीयू में हैं.” आपको बता दें कि लता मंगेशकर 90 वर्ष की हो चुकी है. आयु के इस पड़ाव में उनको बीमारियों ने घेर लिया है. लता जी ने अपने करियर में महज हिंदी भाषा में एक हजार से अधिक गाने गा चुकी है. लता मंगेशकर को वर्ष 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिल चुका है. 

इसके अलावा, लता मंगेशकर भारत रत्न से भी सम्मानित की जा चुकी है. हालांकि, लता मंगेशकर की टीम ने कंफर्म किया कि अब वो सही हैं और घर वापस आ गईं हैं. उनकी टीम ने बताया है कि लता मंगेशकर को सीने में संक्रमण था, इसलिए उन्हें आज ब्रीच कैंडी अस्पताल, मुंबई ले जाया गया था. रूटीन चेकअप के बाद अब वह अपने घर वापस लौट आईं है.

बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...'

इमोशनल पोस्ट लिखकर बेटी जाह्नवी ने किया पिता को जन्मदिन विश

विद्या बालन के पति बनने से बहुत खुश हैं जीशु सेनगुप्ता, कहा - 'वह हमेशा हंसती मुस्कुराती...'