'थलपति 65' का फर्स्ट लुक जून में किया जाएगा लॉन्च
'थलपति 65' का फर्स्ट लुक जून में किया जाएगा लॉन्च
Share:

बैक टू बैक हिट फिल्में और 'मास्टर' की ब्लॉकबस्टर सफलता ने नेल्सन दिलीपकुमार के साथ विजय की अगली फिल्म के लिए उम्मीदों को जगा दिया है। फिल्म को पिछले दिसंबर में अनिरुद्ध रविचंदर के ऊर्जावान संगीत के साथ एक विशेष वीडियो के साथ लॉन्च किया गया था। अब, 'थलपति 65' की पहली नज़र रिलीज़ की तारीख यहाँ है। निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि 'थलपति 65' का फर्स्ट लुक 21 जून को शाम 6 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

विशेष घोषणा प्रशंसकों के लिए एक भव्य दावत के रूप में की जाती है क्योंकि विजय 22 जून को अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच, 'थलपति 65' के निर्माताओं की इस नई घोषणा ने प्रशंसकों की चुप्पी तोड़ी है, और वे लुक के बारे में सपने देखने लगे हैं। उनके पसंदीदा स्टार और फिल्म का शीर्षक। कहा जाता है कि विजय 'थलपति 65' में पहले कभी नहीं अवतार निभा रहे हैं, और निर्देशक निश्चित रूप से प्रशंसकों के दिलों को पकड़ने के लिए एक असाधारण पोस्टर पेश करेंगे। हालाँकि, 'थलपति 65' के पहले और शीर्षक को देखने के लिए केवल कुछ ही दिन हैं, और यह प्रशंसकों के लिए एक बड़े पैमाने पर ऑनलाइन उत्सव होने जा रहा है। 

स्टाइलिश स्टार का जन्मदिन मनाने के लिए प्रशंसकों ने विशेष रूप से डिजाइन किए गए पोस्टर और तस्वीरें साझा करना शुरू कर दिया है। साथ ही, उन्होंने कई कल्याणकारी गतिविधियों की भी योजना बनाई है जैसे रक्त, खाद्य सामग्री दान करना और जरूरतमंद लोगों की मदद करना, जो कोरोना के कारण प्रभावित हैं। पूजा हेगड़े ने फिल्म में विजय की जोड़ी की भूमिका निभाई है, जबकि प्रतिपक्षी की घोषणा अभी नहीं की गई है। अनिरुद्ध रविचंदर संगीत दे रहे हैं, और फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

जॉन पैरागॉन ने दुनिया को कहा अलविदा

जब काजल अग्रवाल को इस मशहूर सुपरस्टार ने फिल्म के दौरान कर दिया था जबरन किस, एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

सुपरस्टार मोहनलाल ने की "मारक्कर अरबीकादलिनते सिंघम" की नई रिलीज डेट की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -