सुपरस्टार मोहनलाल ने की "मारक्कर अरबीकादलिनते सिंघम" की नई रिलीज डेट की घोषणा

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने शुक्रवार को अपनी आगामी मैग्नम ऑपस मारक्कर अरबीकादलिनते सिंघम ('मरक्कर, अरब सागर का शेर') के लिए एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की। उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “With love and a mind full of hope, we plan to bring Marakkar Arabikadalinte Simham on August 12 as an Onam release. We move ahead with the belief that we have your prayers and blessings. 

मुख्य भूमिका निभाने वाले 61 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, ऐसा होने के लिए, हमें प्रार्थनाओं और सभी के नैतिक समर्थन की आवश्यकता है और इसके साथ ही हम आगे बढ़ रहे हैं। पिछले साल फरवरी में कोरोना महामारी फैलने के बाद मराक्कर की रिलीज में एक साल से अधिक की देरी हुई है। 'मरक्कर, अरब सागर के शेर' को 2019 के लिए सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के रूप में चुना गया था, इसके अलावा अनुभवी निर्देशक के युवा बेटे सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने अमेरिका से विशेष प्रभावों पर अपनी पढ़ाई से ताजा होकर सर्वश्रेष्ठ विशेष प्रभावों के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। 

उसी फिल्म में एक और विजेता सुजीत सुधाकर थे जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइनर के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। मोहनलाल, जो अपने लचीलेपन और किसी भी चरित्र के अनुकूल होने के लिए जाने जाते हैं, मारक्कर की प्रमुख भूमिका निभाते हैं। स्टार कास्ट में थेस्पियन अभिनेता मधु, मंजू वारियर के अलावा दक्षिण भारत और बॉलीवुड के अभिनेता और चार ब्रिटिश अभिनेता भी एक चीनी अभिनेता शामिल हैं।

LG तमिलसाई सुंदरराजन का बड़ा बयान, कहा- पुडुचेरी में वैक्सीन की कोई कमी नहीं

कर्नाटक ने नेतृत्व पंक्ति के बीच छह महीने तक स्थानीय निकाय चुनाव किए स्थगित

मानवता शर्मसार! पैसो के लालच में मां-बाप ने पैदा होते ही बेच डाला अपना बेटा, फिर करवाई गुमशुदगी की FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -