इस दिन से शुरू होगी फिल्म 'थलावी' की शूटिंग, कंगना निभाएंगी जयललिता का किरदार
इस दिन से शुरू होगी फिल्म 'थलावी' की शूटिंग, कंगना निभाएंगी जयललिता का किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की जीवनी पर बन रही फिल्म में दिखाई देंगी. कुछ दिनों पहले ही इसके बारे में जानकारी सामने आई थी और ये भी तय हो गया है कि कंगना ही इस रोल को निभाने वाली हैं. खबर के अनुसार, इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धान इंदूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी कड़ी में ये खबर भी आई थी कि कंगना रनौत इस फिल्म के लिए निर्माताओं से 24 करोड़ रुपए की बड़ी रकम ले रही है. यानि इसके लिए वो सबसे ज्यादा फीस ले रही है. इसके बाद कायस लगाया जा रहा था कि रिजनल फिल्म के लिए पहली बार किसी एक्ट्रेस को इतनी बड़ी रकम दी जा रही है. 

वहीं जब इस बात को लेकर फिल्म के डायरेक्टर से बात की गई तो उन्होंने दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि मीडिया में चल रही इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. यानि हो सकता है ये खबरें गलत भी हों. आपको बता दें, जयललिता की इस बायोपिक का नाम 'थलावी' है. थलावी नाम से इस फिल्म को रीजनल भाषा में रिलीज किया जाएगा तो वहीं हिंदी भाषा में जब ये फिल्म रिलीज होगी तो इसका नाम जया होगा. जयललिता की बायोपिक के लिए ऑफिशियल प्रमिशन मिल चुकी है. जयललिता के भतीजे दीपक जयकुमार ने फिल्म मेकर्स को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दिए हुए. फिल्म बनने के लिए अपनी सहमती दे दी है.

आपको बता दें, इस बायोपिक फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलूगु में भी बनाया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार, ये फिल्म जुलाई महीने से फ्लोर पर जाएगी. डायरेक्टर प्रियदर्शनी ने पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर घोषणा की थी. उन्होंने फिल्म का नाम ऑरन लेडी रखा है. इस फिल्म में नित्या मेनन जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी. 

जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने की इतने करोड़ की डिमांड

कंगना रनौत के इन हॉट फोटोज को देखकर आप भी शर्म से लाल हो जाएंगे

बचपन में बेहद क्यूट और मासूम थी कंगना रनौत, बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -