बचपन में बेहद क्यूट और मासूम थी कंगना रनौत, बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट
बचपन में बेहद क्यूट और मासूम थी कंगना रनौत, बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत आज 32 साल की हो गईं. इस खास दिन कंगना ने की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने उनकी बचपन की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन विश किया है. साथ ही रंगोली ने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कंगना काफी क्यूट नजर आ रही हैं. वैसे बचपन में कंगना बेहद ही क्यूट दिखती थी.

रंगोली ने फोटो शेयर कर अपनी छोटी बहन के लिए कैप्शन में लिखा है कि- ''उसकी आत्मा फूलों से बनी है. तभी उसने इंसानी रूप लेने के लिए बसंत का महीना चुना. इसी महीने में सारी धरती फूलों के रूप में हंसती है. बहन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. बेहद प्यार.'' आपको बता दें कि कंगना अपनी बड़ी बहन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और रंगोली कंगना के साथ हर दम खड़ी रहती हैं.

कुछ दिनों पहले ही जब मणिकर्णिका के डायरेक्शनल राइट्स को लेकर फिल्म के डायरेक्टर्स कंगना और कृष के बीच में विवाद हुआ था तो उस समय रंगोली ने कंगना का पूरा सपोर्ट किया था और कृष को खरीखोटी सुनाई थी. कंगना फ्री टाइम, बहन के साथ बिताना पसंद करती हैं. वह कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह इन दिनों फिल्म मेन्टल है क्या की शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि कंगना ने एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व पीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म साइन कर ली है. 

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

आज होगा 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज, नॉमिनेशन लिस्ट आई सामने

'मणिकर्णिका' के बाद अब इस अभिनेत्री-नेता की बायोपिक में नजर आएंगी कंगना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -