जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने की इतने करोड़ की डिमांड
जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने की इतने करोड़ की डिमांड
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस व तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक की घोषणा हुई थी. इसके बाद शनिवार को ही यह खबर सामने आई थी जयललिता की बायोपिक फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आने वाली हैं.इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक जलापथी गुडेली ने एक ट्वीट के जरिए दी थी.

उन्होंने कहा था कि कंगना ने आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है. जलापथी गुडेली ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'कंगना रनौत ने आधिकारिक रुप से जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है. जयललिता एक महान एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम थीं. इस फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम थलाइवी होगा. इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.' हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है.

सूत्रों की माने तो कंगना ने इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए की मांग की है. जी हां... रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत को इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं, जिसे हिंदी और तमिल में बनाया जाएगा. हालांकि कंगना को इस फिल्म के लिए कितनी फीस मिल रही है इस बारे में अब तक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें जयललिता मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छी नेता भी रह चुकी हैं. उनका निधन साल 2016 में हुआ था. वे साल 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम रहीं हैं.

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'केसरी' की धमाकेदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -