थाला अजित ने बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का साथ, सीएम राहत कोष में दान की इतने रूपए
थाला अजित ने बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का साथ, सीएम राहत कोष में दान की इतने रूपए
Share:

भारत अन्य सभी देशों में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित देश है। देश हर जगह संकट की स्थिति का सामना कर रहा है। सेलेब्रिटी भी आगे आ रहे हैं और मदद कर रहे हैं, जैसे सुपरस्टार अजीत कुमार ने 25 लाख रुपये का दान दिया था। जी हां, अभिनेता ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में लाखों रुपये दान किए। 

थाला अजित के मैनेजर सुरेश चंद्रा ने इस खबर को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, “श्री अजित कुमार ने आज मुख्यमंत्री राहत कोष में बैंक हस्तांतरण के माध्यम से पच्चीस लाख रुपये का दान दिया था।” तमिलनाडु के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सभी से सामान्य राहत कोष में दान करने का अनुरोध किया था। 

जैसा कि बताया गया है कि अभिनेता, सूर्या, कार्थी और शिवकुमार ने भी सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दिया था। निदेशक एआर मुरुगादॉस और उदयनिधि स्टालिन ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए 25-25 लाख रुपये का योगदान दिया है। सुपरस्टार अजित अगली बार फिल्म वलीमाई में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग स्पेन में की जाएगी क्योंकि निर्माता पश्चिम के विशेषज्ञों की देखरेख में एक विशेष बाइक-आधारित स्टंट दृश्य चाहते हैं। शूटिंग की योजना को कोरोनावायरस के कारण रोक दिया गया है।

केरल में रविवार से लॉक डाउन में बढ़ सकती है सख्ती

पुलिस अधिकारी के इस कार्य ने जीता जनता का दिल, सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही तस्वीर

ग्रामीण क्षेत्रों में फैले कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री मोदी ने चिंता व्यक्त कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -