पुलिस अधिकारी के इस कार्य ने जीता जनता का दिल, सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही तस्वीर

महामारी के कठिन समय में मानवता का सबसे सरल कार्य आपको राहत देता है। खुशी के पल की एक तस्वीर सामने आ रही है जहां एक पुलिस अधिकारी हैंडपंप से पानी पीने में कुत्ते की मदद करता नजर आया। इंटरनेट पर वायरल हुई एक दिल जीत लेने वाली तस्वीर में, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रात के कर्फ्यू के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने एक प्यासे कुत्ते की मदद की। 

IPS ऑफिसर सुकीर्ति माधव ने भी इस फोटो को अपने ट्विटर टाइमलाइन पर शेयर किया है. माधव ने फोटो शेयर करते हुए लोकप्रिय वेब सीरीज पाताल लोक का एक डायलॉग लिखा, 'अगर एक आदमी कुत्तों से प्यार करता है, तो वह एक अच्छा इंसान है। अगर कुत्ते एक आदमी से प्यार करते हैं, तो वह एक अच्छा आदमी है! अतुल्य बनारस..!" तस्वीर को मूल रूप से ट्विटर हैंडल @policemedinews द्वारा साझा किया गया था। 

ट्वीट में हैंडल ने लोगों से अनुरोध किया कि इस कठिन समय में अपने कर्तव्य को निभाने में पुलिस की मदद करें। हम यह भूल जाते हैं कि अपने कर्तव्य को निभाने वाले पुलिस कर्मी हम जैसे दिल वाले इंसान हैं। इसी तरह के एक और दिल को छू लेने वाले इशारे में, मध्य प्रदेश के सैलाना से शिवमंगल सेंगर नाम का एक पुलिस अधिकारी एक छोटे बच्चे की मदद के लिए सामने आया। सेंगर ने उस बच्चे की मदद की जो पाबंदी के दौरान मास्क बेचने की कोशिश कर रहा था।

 

 

ग्रामीण क्षेत्रों में फैले कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री मोदी ने चिंता व्यक्त कर कही ये बात

पीएम किसान योजना के तहत 55 लाख से अधिक कर्नाटक के किसानों को मिले कुल 985.61 करोड़ रुपये

पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु पहुंची पहली मेडिकल ऑक्सीजन एक्सप्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -