बिना मास्क के बैंक गार्ड ने शख्स को नहीं दी एंट्री, दोबारा आया तो कर दिया मना और चला दी गोली
बिना मास्क के बैंक गार्ड ने शख्स को नहीं दी एंट्री, दोबारा आया तो कर दिया मना और चला दी गोली
Share:

बरेली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बरेली में स्टेशन रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड ने एक कस्टमर को गोली मार दी। कस्टमर को पहले मास्क नहीं लगा होने पर गार्ड ने प्रवेश नहीं दिया। मास्क लगाकर पहुंचा तो गार्ड ने बताया कि पासबुक में एंट्री लंच के पश्चात् होगी। विवाद करने पर गार्ड ने गोली मार दी। गोली चलने से बैंक में हंगामा मच गया।

वही गोली लगने से चोटिल हुए राजेश उत्तर रेलवे के टेलीकॉम विभाग में कार्यरत हैं। गोली उनके पैर में लगी है तथा उनकी हड्‌डी टूट गई है। फिलहाल उनका ऑपरेशन किया जाना है। राजेश की बीवी प्रियंका राठौर ने कहा कि राजेश प्रातः ड्यूटी से लौटकर घर आए तो बोले कि पासबुक में एंट्री करवाने बैंक जाना है। वह प्रातः घर से निकले तो मास्क लगाना भूल गए थे। बैंक में घुसते ही गार्ड केशव प्रसाद मिश्रा (45) ने उन्हें रोका तथा मास्क लगाने के लिए बोला।

राजेश फिर से बैंक से नीचे उतरे तथा गाड़ी से मास्क लेकर बैंक पहुंचे। मगर गार्ड ने उन्हें फिर से यह बोलकर रोक दिया कि पासबुक एंट्री अब लंच के पश्चात् होगी। राजेश बार-बार बोलते रहे कि उन्हें केवल पासबुक एंट्री करवानी है, अधिक कुछ काम नहीं है। इसी बात पर थोड़ा सा विवाद बढ़ा तथा गार्ड ने बंदूक उठाकर गोली मार दी। गोली राजेश के पैर में लगी है। प्रियंका ने कहा कि राजेश बैंक में ही चोटिल पड़े रहे मगर किसी ने उन्हें उठाया तक नहीं। न परिवार वालों को तहरीर दी गई न पुलिस को। राजेश की बेटी ने प्रातः जब पापा को कॉल किया तो लहूलुहान राजेश ने कराहते हुए कॉल उठाया। 

बिना मास्क के प्रवेश करने की कोशिश कर रहे ग्राहक पर बैंक गार्ड ने की फायरिंग

पूर्व भाजपा पार्षद की हत्या के अपराधियों पर पुलिस ने की गोलीबारी, हुए गिरफ्तार

1 लाख के लिए पति ने भाई बनकर करवा दी अपनी ही पत्नी की शादी, फिर ऐसे उठा पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -