ससुलाल वालों से नाराज़ युवक ने न्यू ईयर पार्टी के बीच ही परिवार के ही 6 लोगों को गोलियों से भूना

Jan 01 2019 05:55 PM
ससुलाल वालों से नाराज़ युवक ने न्यू ईयर पार्टी के बीच ही परिवार के ही 6 लोगों को गोलियों से भूना

बैंकाक:  नव वर्ष की पूर्व संध्‍या थाईलैंड के एक परिवार के लिए बेहद दुख लेकर आई. यहां ससुराल वालों द्वारा अपमानित किए जाने से खफा  के एक व्यक्ति ने नव वर्ष की पूर्व संध्या के लिए आयोजित हुई पार्टी के बीच में ही अपने दो बच्चों समेत परिवार के छह सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद इस व्यक्ति ने खुद को भी गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

 अमेरिकी सेना के ट्वीट पर खड़ा हुआ विवाद, मांगनी पड़ी माफ़ी

व्यक्ति का नाम सुशीप र्सोसंग बताया जा रहा है, सुशीप आधी रात को अपनी पत्नी के परिवार वालों के साथ नए साल के स्वागत का जश्न मनाने के लिए पहुंचा था. बताया जा रहा है कि जब उसने इस वारदात को अंजाम दिया उस समय वह नशे में धुत्त था. फैटो पुलिस के लेफ्टिनेंट कर्नल लार्प कंपपन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, 'सभी मृतक उसके परिवार के ही सदस्य हैं, जिनमें गोली चलाने वाले व्यक्ति का  नौ वर्षीय बेटा और छह वर्षीय बेटी भी शामिल हैं.'

 पाकिस्तान में फिर प्रताड़ित किया गया भारतीय राजदूत, अब क्रिसमस पर किया ये काम

पुलिस ने बताया है कि इस घटना में मारे गए अन्‍य पीडि़तों में दो महिला और दो पुरुष भी शामिल हैं, जो गोली चलाने वाले व्यक्ति के ही रिश्तेदार थे. इनकी उम्र 47 से 71 के बीच बताई जा रही है. वहीं पार्टी में मौजूद कुछ अन्य लोगों से पुलिस को पता चला है कि सुशीप इस बात से खफा था कि उसकी पत्‍नी के घरवालों ने उसका सम्‍मान नहीं किया, इसलिए उसने पूरे परिवार को गोली मार दी.

खबरें और भी:-

थाईलैंड : दो बच्चों सहित परिवार के छह सदस्यों की गोली मारकर हत्या

जापान में एक कार चालक ने जान बूझकर 9 लोगों को कुचला

पाकिस्तान के लिए स्वर्णिम काल की शुरुआत होगा नया साल - इमरान खान