ठाकरे ने कहा, मोदी का प्लान है, दाऊद, दंगे और करगिल जैसा युद्ध
ठाकरे ने कहा, मोदी का प्लान है, दाऊद, दंगे और करगिल जैसा युद्ध
Share:

नई दिल्ली. मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज पर तीखा हमला करने हुए  बुलेट ट्रेन के फैसले, संभावित युद्ध और दाऊद इब्राहीम पर अपनी राय रखी. ठाकरे ने एक टीवी चैनल से  बातचीत के दौरान कहा, ‘मुझे खबर मिली है कि चुनाव लड़ने के लिए मोदी दाऊद को भारत लाना चाहते हैं, या फिर वह करगिल जैसा कोई छोटा मोटा युद्ध या फिर दंगे कराना चाहते हैं… जिससे चुनाव लड़ने में आसानी हो.’ 

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि दाऊद खुद चाहता है कि वह भारत आए. वह बीमार है और भारत आना चाहता है. अब सरकार उसको भारत वापस लाना चाहती है. ऐसा क्यों? 

ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर एक कार्टून शेयर किया था इसमें में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी मर्जी से इंडिया आता हुआ दिखाई दे रहा है और पीएम नरेंद मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे हैं है. कार्टून के साथ ठाकरे ने यह मैसेज भी शेयर किया कि, 'दाऊद खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं'.  

बीते दिनों राज ठाकरे में अपने फेसबुक पेज पर ‘एक मिट्टी से जन्में दो लोग’ शीर्षक से कार्टून लगाया था. इसमें महात्मा गांधी जहां ‘माई एक्सपेरिमेंट विद ट्रूथ’ पकड़े दिखाई दे रहे थे, तो वहीं नरेंद्र मोदी के हाथों में जो किताब है, उस पर ‘माई एक्सपेरिमेंट विद लाइज’ यानि असत्य के साथ मेरा प्रयोग लिखा था.

इतना ही नहीं राज ठाकरे ने गुजरात के बार में भी चर्चा करते हुए कहा कि गुजरात की गलत तस्वीर पेश की गई. महाराष्ट्र आज भी उद्योगों के मामले में सबसे आगे है. पीएम की रैलियों पर उन्होंने कहा कि कभी किसी पीएम ने इतनी रैलियां नहीं की. गुजरात में हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश के उभार पर उन्होंने कहा कि गुजरात से युवा नेतृत्व निकल कर आ रहा है, जो देश के लिए बेहतर है.

मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का विरोध करते हुए ठाकरे ने कहा कि आखिर क्यों यूपी, पंजाब, बिहार या महाराष्ट्र जैसे राज्य इस कर्ज के नीचे दबें. लिहाजा उनकी कोशिश होगी कि वह महाराष्ट्र में बुलेट ट्रेन की एक ईंट भी नहीं लगने दें. देश में रेलवे की हालत को सुधारने की जरूरत है.  रेलवे को सुधारने के लिए 1 लाख करोड़ रुपये की जरूरत है. फिर लोन लेकर बुलेट ट्रेन लाने की क्या आवश्यकता है.  

 

Rcom के 7 हज़ार कर्मचारियों पर गिरी गाज

जीएसटी रजिस्ट्रेशन कैंसल कराने की सुविधा शुरू

मुस्लिम बहू से रखवाया छठ का व्रत, वीडियो वायरल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -