नवाज़ नहीं बल्कि ये एक्टर था बाल ठाकरे के किरदार के लिए पहली पसंद
नवाज़ नहीं बल्कि ये एक्टर था बाल ठाकरे के किरदार के लिए पहली पसंद
Share:

आज बाल ठाकरे की बायोपिक "ठाकरे" रिलीज हो गई है. आपको बता दें इस फिल्म में शिवसेना संस्थापक के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं. सभी ने नवाज़ के काम की जमकर तारीफ की है. फिल्म में नवाज़ बिलकुल बाल ठाकरे जैसे ही दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कमाल की एक्टिंग भी की है जिसने फिल्म में जान दाल दी है. लेकिन हम आपको बता दें फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे के किरदार के लिए नवाजुद्दीन मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे.

जी हाँ... हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि पहले इस फिल्म के लिए निर्माता बाल ठाकरे के रोल के लिए पहले इरफान खान को कास्ट करना चाहते थे. इस बात का खुलासा करते हुए कास्टिंग डायरेक्टर रोहन मापुसकर ने कहा कि, ''मेकर्स लीड रोल के लिए इरफान को लेना चाहते थे. लेकिन चीजे प्लान के अनुसार नहीं हो पाईं. डायरेक्टर अभिजीत पानसे, संजय राउत और मैं सोच विचार कर रहे थे. हमारे दिमाग में इरफान थे. लेकिन वे किसी दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी थे. वे 2-3 महीने बाद ही ठाकरे मूवी को समय दे सकते थे.''

इसके बाद रोहन ने फिल्म में नवाज की एंट्री पर कहा कि, ''अभिजीत पानसे ने कहा था कि कई पंडालों में मिस्टर ठाकरे कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठते थे. इस दौरान हमने सोचा कि नवाज ठाकरे उन सीन्स के लिए इरफान से बेहतर साबित होंगे. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि अमृता राव भी ठाकरे की पत्नी के रोल के लिए पहली पसंद नहीं थीं. मेकर्स मंटो एक्ट्रेस रशिका दुग्गल को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन वे फ्रेश चेहरा चाहते थे इसलिए अमृता को ही लिया गया.'' अब देखना तो ये है कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई अपने नाम कर पाती है.

Thackeray Review : दमदार अभिनय के साथ सभी का दिल जीत ले गए 'ठाकरे'

ठाकरे : थिएटर के बाहर 'ठाकरे साहब' को देखकर चौंक गए फैंस, ऐसा था रिएक्शन

Thackeray रिलीज़ होते ही मना जश्न, ढोल-ताशे से गूंज उठा थियेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -