Thackeray रिलीज़ होते ही मना जश्न, ढोल-ताशे से गूंज उठा थियेटर
Thackeray रिलीज़ होते ही मना जश्न, ढोल-ताशे से गूंज उठा थियेटर
Share:

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे आज रिलीज हो गई है. ठाकरे का पहला शो 4.15 बजे रखा गया था. इस फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है. फिल्म ठाकरे में 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी' अहम् किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें बाल ठाकरे ने जिंदगीभर मराठियों के हक के लिए आवाज उठाई हैं और इसलिए उनको महाराष्ट्र-मुंबई में हीरो कहा जाता है.

जब बात उनके जीवन पर आधारित फिल्म की है तो ऐसे में शिवनेता के समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. आपको बता दें मुंबई स्थित आईमैक्स वडाला में ठाकरे का फर्स्ट शो सुबह 4.15 बजे रखा गया था. आज तक ऐसा पहली बार हुआ है जब थियेटर में कोई फिल्म इतनी सुबह रिलीज हुई हो. आज सुबह तो आईमैक्स वडाला के बाहर का नजारा देखने लायक था. वहां देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कोई बड़ा जश्न हो रहा हो.

सूत्रों की माने तो पूरे थियेटर के बाहर ढोल-ताशे की आवाज सुनाई दें रही थी और साथ ही हॉल को फूलों से सजाया गया है. शिवसेना पार्टी के भी सभी कार्यकर्ता और नेता हॉल के बाहर मौजूद थे साथ ही स्क्रीनिंग के दौरान भी लोगों के बीच बाल ठाकरे को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली थी.

राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों पर अमृता राव ने कह दी ऐसी बात

44 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब बनेंगे 25 साल के युवा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था 'ठाकरे' का ये सीन करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -