ठाकरे : थिएटर के बाहर 'ठाकरे साहब' को देखकर चौंक गए फैंस, ऐसा था रिएक्शन
ठाकरे : थिएटर के बाहर 'ठाकरे साहब' को देखकर चौंक गए फैंस, ऐसा था रिएक्शन
Share:

शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे को सुबह 4 बजे देखने मुंबई के एक सिनेमाघरों में फैशन की लाइनलग गई. सुबह 4 बजे ही इस फिल्म को रिलीज़ की गया है और ऐसे में भी उनके फैंस कम नहीं हैं जो फिल्म देखने नहीं जायेंगे. मुंबई की ऐसी भीड़ में पहुंचे लोग वहां खुद 'बाल ठाकरे' को देख चौंक गए. सिनेमाघरों की एक बड़ी चेन ने मुंबई में ठाकरे फिल्म को लेकर सिनेथॉन रखा है जिसमें शुक्रवार की सुबह से लेकर शनिवार की रात तक ठाकरे के शोज लगातार चलाए जा रहे हैं.

आपको बता दें, शुक्रवार की सुबह 4 बजे से ही फिल्म ठाकरे देखने के इच्छुक दर्शकों का मेला वडाला के इस सिनेमाघर में लगना शुरू हो गया. मुंबई में किसी फिल्म का ऐसा क्रेज अब तक सिर्फ रजनीकांत की फिल्मों को लेकर ही देखने को मिलता रहा है. देखा जा सकता है रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है ठाकरे ने. सिनेमाघर पहुंचे दर्शकों का स्वागत महाराष्ट्र के परंपरागत रीति रिवाजों के साथ किया गया. तमाम दर्शक यहां मराठा पगड़ी पहने दिखे. इन दर्शकों के स्वागत के लिए ढोल और तुरही का इंतजाम किया गया था. सुबह चार बजे से ही सिनेमाघर पर ढोल बजाने वाली एक टोली केसरिया पकड़ियां पहने दिखाई दी. ठाकरे की रिलीज का ये जश्न सुबह 10 बजे तक चलता रहा.

इतना ही नहीं, फिल्म शुरू होने से पहले सिनेमाघर में लगाई गई छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा और पोस्टर का दूध से अभिषेक किया गया. इसके बाद मंत्रोच्चार और पूजा अर्चना के बीच फिल्म का पहला शो शुरू किया गया. इस दौरान एक कलाकार को ठाकरे के गेटअप में यहां घूमते देखा गया. पहली बार तो लोग खुद भी इस कलाकार को देख चौंक गए. कुछ देर के लिए उन्हें लगा ये सच में ठाकरे साहब ही हैं. 

Thackeray रिलीज़ होते ही मना जश्न, ढोल-ताशे से गूंज उठा थियेटर

राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों पर अमृता राव ने कह दी ऐसी बात

44 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब बनेंगे 25 साल के युवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -