Thackeray Review : दमदार अभिनय के साथ सभी का दिल जीत ले गए 'ठाकरे'
Thackeray Review : दमदार अभिनय के साथ सभी का दिल जीत ले गए 'ठाकरे'
Share:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी की हाल ही एक फिल्म रिलीज़ हुई 'ठाकरे' जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. तो जानते हैं क्या रहा इस फिल्म का पब्लिक रिव्यु.

फिल्म – ठाकरे
कलाकार – नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अमृता राव, महेश मांजरेकर आदि.
निर्देशक – अभिजीत पनसे
रेटिंग - 3/5 

कलाकार के लिहाज से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म उनके लिए एक जबरदस्त फिल्म बन चुकी है. ठाकरे को बनाने के पीछे जो भी राजनीतिक कारण रहे हों, पर सियासत में जरा भी दिलचस्पी रखने वाले हर दर्शक को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. खासतौर से उत्तर भारतीयों को ये फिल्म इसलिए भी देखनी चाहिए कि हिंदी पट्टी के राज्यों में हिंदुत्व के उभार की गंगोत्री कहां से निकलती है?  

ठाकरे को महाराष्ट्र भर का नेता बना देने के पीछे भी एक पूरी रणनीति काम करती रही, ये भी फिल्म की अंतर्धारा से पता चलता है. ठाकरे का सबसे मशहूर नारा, जो हिंदू हित की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा, दूसरी पार्टियों ने हाइजैक किया. फिल्म उन भ्रांतियो को भी तोड़ती है कि ठाकरे कभी महाराष्ट्र से बाहर नहीं गए.  इस फिल्म में नवाजुद्दीन, अमृता राव और महेश मांजरेकर के अलावा दूसरे किसी कलाकार को शायद ही पहचान पाएं लेकिन अभिजीत पनसे के निर्देशन में बनी इस चुस्त फिल्म में मराठी सिनेमा के तमाम कलाकारों ने दमदार काम किया है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार को मजबूती उनमे साथी कलाकार ही देते हैं. अमृता राव के अभिनय में सौम्यता भी है और मजबूती भी. वह ठाकरे की प्रेरणा हैं. फिल्म का चूंकि पूरा का पूरा परिवेश महाराष्ट्र का है लिहाजा इसके गीत और संगीत भी उसी अनुसार है. फिल्म के हिंदी संस्करण में ये भले थोड़ा अटकते हों पर फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक इस कमी को भी ढक लेता है.

Manikarnika Review : दमदार कंगना के सामने कमज़ोर ही रहे विलन

Thackeray रिलीज़ होते ही मना जश्न, ढोल-ताशे से गूंज उठा थियेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -