44 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब बनेंगे 25 साल के युवा
44 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब बनेंगे 25 साल के युवा
Share:

बॉलिवुड के शानदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म ठाकरे के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म कल रिलीज़ होगी जिसमे नवाज़ बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं. वैसे तो नवाज़ अपनी हर हर फिल्म में भूमिका में पूरी तरह ढल जाते हैं. चाहे तो माउंटेन मैन दशरथ मांझी का हो और फिर मंटो नवाज हर किरदार में खरे उतारते हैं.

नवाज़ हर फिल्म के लिए खूब मेहनत करते हैं उनकी मेहनत पर्दे पर दिखती भी है. ऐसा ही कुछ वह अपनी आने वाली फिल्म 'बोले चूड़ियां' के लिए भी करने जा रहे हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तोइस फिल्म में नवाज एक 25 साल के युवा लड़के का किरदार निभाएंगे. वैसे सिर्फ 25 साल नहीं बल्कि इसी फिल्म में नवाज़ 40 साल के अधेड़ व्यक्ति के रूप में भी नजर आएँगे. इस फिल्म में अपने युवा अवतार के लिए वह अपना वजन काफी कम करेंगे और साथ ही इसके लिए वो प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा भी लेंगे.

फिल्म का निर्माता राजेश भाटिया है और हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'नवाज के लुक पर फिलहाल काम चल रहा है. उन्हें 25 साल से लेकर 40 साल तक का दिखाने के लिए अमेरिकन कंपनी की मदद ली जा रही है, जो प्रोस्थेटिक मेकअप करेगी. इस रोमांटिक कॉमिडी फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी.' फिल्म के निर्देशक नवाज़ के ही भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था 'ठाकरे' का ये सीन करना

Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल, जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद नवाज़ ने कह दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -