राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों पर अमृता राव ने कह दी ऐसी बात
राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों पर अमृता राव ने कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'इश्क-विश्क', 'मैं हूं ना', 'विवाह' और 'जॉली एलएलबी' कई फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमृता राव जल्द ही फिल्म ठाकरे में नजर आने वाली हैं. लम्बे समय बाद अमृता इस फिल्म के जरिए फिल्मों में वापसी कर रही है. हाल ही में अमृता ने मीटू मूवमेंट के बारे में खुलकर बातचीत की. अमृता ने ये भी कहा कि, 'ये मूवमेंट साल 2018 का सबसे बड़ा अचीवमेंट था.' इसके साथ ही अमृता ने राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों पर कहा कि उन्‍हें थोड़ा समय देना चाहिए.

इतना ही नहीं अमृता ने इस दौरान मीटू मूवमेंट पर बात करते हुए कहा कि, 'मेरे लिए यह 2018 का सबसे बड़ा अचीवमेंट था. मैं तनुश्री दत्‍ता को सलाम करती हूं कि उन्‍होंने सबसे पहले कॉन्‍फिडेंस दिखाया. उन्‍होंने कई लड़कियों को प्रेरणा दी. जब कई लड़कियां एकसाथ खड़ी हो गईं तो इस मूवमेंट को सफलता मिली. अब मर्दों के दिमाग में भी खौफ बैठा है. वे एसएमएस भी सोचकर करते हैं. पहले वे अनाप-शनाप कहने से पहले सोचते नहीं थे और अब फ्लर्ट करने से पहले भी दो बार सोचते हैं.'

साथ ही अमृता ने राजकुमार हिरानी पर लगे आरोपों के बारे में कहा कि, 'राजू जी की इमेज इंडस्‍ट्री में कमाल की है और उनकी फिल्मों में भी वह दिखता है. जब उनका नाम सामने आया तो मैं प्रमोशन्‍स में बिजी थी. मुझे लगा कि उन्‍हें थोड़ा समय देना चाहिए. जो आरोप लगा रहा है, उसे कैमरे के सामने आना चाहिए. और भी तथ्‍यों को सामने आने देना चाहिए.' आपको बता दें फिल्म ठाकरे कल यानी 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था 'ठाकरे' का ये सीन करना

बाला साहेब के जन्मदिन पर जश्न में डूबी शिवसेना, 33 हज़ार रुद्राक्ष से तैयार की गई फोटो

ना कभी कोई चुनाव लड़ा और ना ही किया कोई पद स्वीकार, फिर भी आज हर मराठी के दिल में है इनका राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -