ठाकरे ने 44 बार किया था रिया चक्रवर्ती को कॉल! अब आरोपों पर दिया ये जवाब
ठाकरे ने 44 बार किया था रिया चक्रवर्ती को कॉल! अब आरोपों पर दिया ये जवाब
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर सनसनीखेज इल्जाम लगाया है। उन्होंने लोकसभा में कहा कि रिया चक्रवर्ती को AU से 44 कॉल्स आई थीं। बिहार पुलिस ने बताया कि AU का मतलब आदित्य ठाकरे से है। पता चलना चाहिए कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI जांच का स्टेटस क्या है।' इस बीच आदित्य ठाकरे ने इन इल्जामों का जवाब देते हुए कहा कि मैं इस प्रकार की गंदगी में नहीं पड़ता है। हम साफ-सुथरे थे और रहेंगे। इसके अतिरिक्त राहुल शेवाले के आरोपों को उन्होंने एकनाथ शिंदे पर जमीन आवंटन में गड़बड़ी के आरोपों से भी जोड़ा।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि एकनाथ शिंदे पर लगे भ्रष्टाचार के इल्जामों से ध्यान भटकाने के लिए यह सब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से मेरा कोई ताल्लुक नहीं है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि आखिर आप उन व्यक्तियों से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो अपने नेता और पार्टी के प्रति ही वफादार नहीं रहे। आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मैं यही कहूंगा कि आपको और प्यार। यही वो लोग हैं, जो पार्टी के प्रति भी वफादार नहीं हैं। ये लोग ऐसे मुद्दे इसलिए ला रहे हैं जिससे एकनाथ शिंदे पर लगने वाले आरोपों को डाइवर्ट किया जा सके।'

आपको बता दें कि इससे पहले 2020 में भी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती के पास AU नाम से कॉल का दावा किया गया था। इसे कुछ व्यक्तियों ने आदित्य ठाकरे से जोड़ा, मगर इस बारे में कभी कोई खुलासा सामने नहीं आया है। दरअसल आदित्य ठाकरे का जो ट्विटर प्रोफाइल है, वह भी @AUTHACKERAY है। ऐसे में उनके इस हैंडल से भी AU का कनेक्शन जोड़ा गया। अब तक आदित्य ठाकरे ने ऐसे अनुमानों पर कोई जवाब नहीं दिया था। मगर सांसद राहुल शेवाले के बयान के पश्चात् अवश्य उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। 

अचानक सड़क पर उतरी पुलिस, भागते नजर आए युवक-युवती

दो दशक बाद जेल से छूटा 'बिकिनी किलर'

अब 24 घंटे केदारनाथ मंदिर पर की रखवाली करेंगे ITBP के जवान, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -