अचानक सड़क पर उतरी पुलिस, भागते नजर आए युवक-युवती
अचानक सड़क पर उतरी पुलिस, भागते नजर आए युवक-युवती
Share:

इंदौर। आगामी नववर्ष और प्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर इंदौर पुलिस-प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। इसी को लेकर गुरुवार की देर रात पुलिस के आला अधिकारी सहित भारी पुलिस बल सड़क पर उतरा और शहर के कई इलाकों का जायजा लिया। जहां असामाजिक तत्वों की धरपकड़ की गई वही दुकान के सामने बिना वजह घूम रहे युवक-युवती मौके से भागते नजर आए।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सपनों का शहर कहे जाने वाले इंदौर में जहाँ पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू है, वहीं दूसरी ओर नाइट कल्चर को लेकर खुलने वाले रेस्टोरेंट कैफे में आए दिन मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे है। इसको लेकर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने आला अधिकारियों की बैठक लेकर पुलिस पेट्रोलिंग गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए थे।  इस आदेश के बाद से 8 थाना प्रभारियों को गश्त में तैनात किया गया है और गुरुवार की रात को एडिशनल डीसीपी अनिल पाटीदार ने दो एसीपी और आठ थाना प्रभारियों ने पुलिसकर्मियों सहित विशेष अभियान के तहत फ्लैग मार्च निकालते हुए असामाजिक तत्वों की धरपकड़ की।

इस दौरान बिना अनुमति और नियम विरुद्ध दुकान संचालित करने वाले पांच दुकानदारें पर कार्यवाही भी की गई। इस दौरान पुलिस की गाड़ीयो के सायरन सुनते ही दुकान के सामने खड़े युवक-युवती भागते नजर आए। इंदौर पुलिस का विशेष चेकिंग अभियान देर रात से सुबह पांच बजे तक चला जिसमें कई संदिग्ध लोगों को पकड़कर पूछताछ की गई।

पुरातत्व विभाग पर भड़की उमा भारती, जेल में डालने की दे दी चुनौती

नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों को लेकर की प्रेस वार्ता, कोरोना को लेकर यह बोले मध्यप्रदेश गृहमंत्री

महापौर उम्मीदवार रहे महेश परमार की याचिका पर कोर्ट ने दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -