'ये शर्मनाक है', अब्दुल सत्तार पर आखिर क्यों भड़के ठाकरे?
'ये शर्मनाक है', अब्दुल सत्तार पर आखिर क्यों भड़के ठाकरे?
Share:

मुंबई: कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान पर महाराष्‍ट्र की श‍िंदे सरकार में राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सांसद सुप्रिया सुले को लेकर अब्दुल सत्तार ने बयान दिया था जिससे राजनीति गरमाई हुई है। इस मामले में शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे ने सरकार पर प्रश्न उठाए हैं। आदित्य ठाकरे ने कहा कि कोई मंत्री किसी महिला के विरुद्ध अभद्र भाषा का उपयोग करता है, ये शर्मनाक है। 

आगे उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग अब उनपर क्या करवाई करता है, इसपर हमारा ध्यान है। साथ ही आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि बात केवल सुप्रिया सुले जी की नहीं है। उन्हें थोड़ी देर के लिए भूल जाइए, मगर किसी भी महिला के बारे में इस प्रकार का वक्तव्य करना दुखद है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि कोई मंत्री किसी भी महिला को गाली गलौज करे ऐसे प्रदेश चलता है क्या? भाजपा इनपर कार्रवाई करेगी या उन्हें आश्रय देगी। भाजपा के मैनिफेस्टो में महिला सुरक्षा को महत्व दिया गया है। अब देखना है कि देवेंद्र फडणवीस क्या कार्रवाई करते हैं। कोई युवा ऐसे कृषि मंत्री के साथ स्टेज कैसे साझा कर सकता है... मुझे उनपर शर्म आ रही है।

हालांकि इस मामले में बालासाहेबची शिवसेना (शिंदे गुट) के प्रवक्त दीपक केसरकर ने कहा कि पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर मैं अब्दुल सत्तार की तरफ से माफी मांगता हूं। हम शरद पवार एवं सुप्रिया सुले का सम्मान करते हैं। मगर इसमें इस्तीफे वाली कोई बात नहीं है। आपको बता दें कि अब्दुल सत्तार ने अपने एक इंटरव्यू में सुप्रिया सुले को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उनकी ओर से सुले के लिए भिखारी शब्द का उपयोग हुआ। उनके उसी बयान को NCP ने बड़ा मुद्दा बनाया तथा अब्दुल सत्तार के इस्तीफे की मांग हुई। पार्टी की ओर से पुलिस को पेन ड्राइव भी दी गई है। उस पेन ड्राइव में वो वीडियो है जहां सत्तार, सुले के विरुद्ध विवादित टिप्पणी कर रहे हैं। 

'गजवा-ए-हिंद वालों से निपटने के लिए मोदी-शाह की जोड़ी ही काफी', बाबा रामदेव का बड़ा बयान

गुरुद्वारे पहुंचे राहुल गांधी, बदले अवतार में आए नजर

'कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर हैंडल ब्लॉक किए जाएं..', कोर्ट इस आदेश की वजह क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -