नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था 'ठाकरे' का ये सीन करना
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था 'ठाकरे' का ये सीन करना
Share:

साल 2019 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक "ठाकरे" अब रिलीज़ होने को पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएँगे. ये फिल्म शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित हैं और नवाज़ इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. हाल ही में नवाज़ ने इस फिल्म के बारे में कहा कि ठाकरे का रोल उनके 25 साल के करियर में किए गए संघर्ष का फल है.

नवाज़ ने पहले भी दो और बायोपिक फ़िल्में की हैं लेकिन ठाकरे बायोपिक में उनके लिए एक सीन सबसे मुश्किल रहा था जिसके बारे में हाल ही में नवाज ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है. नवाजुद्दीन ने इस बारे में कहा कि, 'ठाकरे पर उनके तीखे भाषणों के लिए कई मुकदमे हुए. उन पर जब एक कोर्ट केस हुआ था तो वो सीन करना मेरे लिए चुनौती थी. यह सीन मिनटों का एट-ए-स्ट्रेच है जिसे एक ही वक्त में शूट करना था, लेकिन स्क्रीन पर इसे टुकड़ों में दिखाया जाएगा. ये सीन मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था.'

आपको बता दें नवाज़ ने बाल ठाकरे के किरदार के लिए खासतौर से तैयारी की थी. नवाज़ ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'ठाकरे के 40, 50, 60 और 70 के दशक के लुक्स को दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप तकनीक का सहारा लिया गया. नवाजुद्दीन के चेहरे को ठाकरे जैसा बनाने के लिए डेढ़ घंटे का वक्त लगता था.' आपको बता दें फिल्म ठाकरे का पहला शो सुबह 4.15 बजे रखा गया है. अब देखना तो ये है कि ये फिल्म कितनी कमाई अपने नाम कर पाती है.

Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल, जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद नवाज़ ने कह दी ऐसी बात

Thackeray : किरदार से बाहर निकलने के लिए नवाज़ को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -