टेस्ला के सीईओ ने Reddit के लिए किया ट्विटर को बंद
टेस्ला के सीईओ ने Reddit के लिए किया ट्विटर को बंद
Share:

इलेक्ट्रिक और ऑटोमेटिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को छोड़ने का एलान कर दिया है। इसकी घोषणा एलन मस्क ने ट्वीट करके दी है। इस घोषणा के साथ ही एलन मस्क ने एक और ट्वीट किया है और उसमे एलन मस्क ने सोशल साइट रेडिट की तारीफ की है। ऐसी स्तिथि में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि एलन मस्क रेडिट ज्वाइन कर सकते हैं।

 

ट्वीट में एलन मस्क ने क्या कहा- ट्विटर को छोड़ने का एलान करते हुए एलन मस्क ने कहा, 'ट्विटर के लिए आश्वस्त नहीं हूं। रेडिट अच्छा प्रतीत होता है। ऑफलाइन जा रहा हूं।' सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली है कि एलन मस्क अपने ट्वीट को लेकर कई बार विवादों में फंस चुके हैं। एक बार एलन मस्क ने एक ब्रिटिश व्यक्ति को ‘पेडो गाय’ कहकर ट्वीट कर दिया था जिसे लेकर उनपर अभी भी  मुकदमा चल रहा है। इस घटना को लेकर कई विवाद हए और अब इस मामले की सुनवाई इसी वर्ष दो दिसंबर को हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली है कि उस व्यक्ति ने पेडो गाय का मतलब उस ‘पेडोफाइल’ अर्थात बाल यौन शोषक समझा था, जहा तक है इस बात के बाद में मस्क ने कहा था कि उनका मतलब यह नहीं था।

आपको पता होगा की पिछले साल भी एलन मस्क के एक ट्वीट को लेकर विवाद खड़ा हुआ था जिसमें थाईलैंड की एक गुफा में फंसे 12 बच्चों को बचाने वाले ब्रिटिश गोताखोर पर आपत्तिजनक बात कही थी। गोताखोर ने मस्क के खिलाफ मानहानि का केस भी कर दिया था। सूत्रों से जानकारी के अनुसार बता दें की ट्विटर पर एलन मस्क के 2.91 करोड़ फॉलोअर्स हैं|

मोटोरोला कम्पनी के फोन लॉन्च होने से पहले हुई पिक्चर्स लीक

IPHONE यूजर्स को बड़ा झटका, जल्द करना होगा अपना फ़ोन अपडेट नहीं तो होगा भारी नुकसान

Google Chrome की मोनोपोली को समाप्त करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -