श्रीनगर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक की मौत 20 घायल
श्रीनगर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक की मौत 20 घायल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले में सोमवार दोपहर एक ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई और 20 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। श्रीनगर में आज दोपहर लगभग 1 बजकर 20 मिनट पर हरि सिंह हाई स्ट्रीट में तैनात सुरक्षाबलों पर संदिग्ध आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका, किन्तु निशाना चूक जाने से कुछ दूरी पर जाकर ग्रेनेड में धमाका हुआ जिसमें कम से कम 21 लोग घायल हो गए।

घायलों को फ़ौरन अस्पताल ले जा या गया जहां एक शख्स की मौत हो गई। वहीं ग्रेनेड हमले से मौके पर अफरा-तफरी मच गई, जिसका लाभ उठाते हुए संदिग्ध आतंकवादी वहां से फरार हो गए। वहीं सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया है। बता दें कि 15 दिनों में यह दूसरा ग्रेनेड हमला है। इससे पहले खुफिया एजेंसिया भारत पर आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं और किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। वहीं ख़ुफ़िया एजेंसीज को हमले का अलर्ट मिलने के बाद से सुरक्षाबलों को सतर्क कर दिया गया है।

एयरटेल और जिओ के यह प्लान दे रहे एक दूसरे को टक्कर

कोलकाता में कल से शुरू होगा विज्ञान महोत्सव, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

यदि आपके पास भी एक्स्ट्रा बैंक एकाउंट्स है तो जल्द कर दीजिये बंद, यह है प्रोसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -