लंदन से इस्लामाबाद लाया गया आतंकी उस्मान का शव, PoK में किया गया दफ़न
लंदन से इस्लामाबाद लाया गया आतंकी उस्मान का शव, PoK में किया गया दफ़न
Share:

लंदन: पिछले सप्ताह लंदन में आतंकवादी हमले के दौरान मारे गए पाकिस्तानी मूल के सजायाफ्ता आतंकी उस्मान खान को पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) स्थित उसके पैतृक गांव में दफन किया गया है. मीडिया से बात करते हुए पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के जनरल मैनेजर और जनसंपर्क अधिकारी अब्दुल हफीज ने जानकारी देते हुए बताया कि उस्मान खान की लाश लंदन से इस्लामाबाद लाइ गई थी, जिसे शुक्रवार को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया.

रिपोर्ट के अनुसार, उस्मान खान के रिश्तेदारों ने उसके शव को पीओके के कोटली में दफन किया. बता दें कि 28 वर्षीय उस्मान खान ने 29 नवंबर को लंदन ब्रिज आतंकवादी हमले में दो लोगों को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था. उस्मान खान ने 29 नवंबर को लंदन ब्रिज पर चाकू लेकर काफी हंगामा मचाया था. इस शख्स ने तक़रीबन पांच लोगों को चाकू मार दिया था, इसमें 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग जख्मी हो गए थे. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही ब्रिटेन की एंटी टेरर पुलिस वहां पहुंच गई और पांच मिनट में उस्मान को ढेर कर दिया.

उस्मान खान की शिनाख्त एक सजायाफ्ता आतंकी के रूप में की गई थी. उसे सात वर्ष पूर्व लंदन स्टॉक एक्सचेंज पर बमबारी करने और पीओके में अपने परिवार के स्वामित्व वाली भूमि पर एक आतंकवादी प्रशिक्षण शिविर बनाने के लिए जेल में डाला गया था.

सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं गोलियां, 23 की मौत, 135 घायल

साउथ कोरिया और जापान पर मंडराया आर्थिक संकट, युवाओं को शादी करने के लिए पैसा दे रही सरकार

कतर ने 2022 में होने वाले फीफा विश्व कप स्टेडियम के उद्घाटन को टाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -