'हिन्दुओं का समर्थन करना छोड़ वरना..', गाजियाबाद के डॉक्टर को 'सिर तन से जुदा' की धमकी
'हिन्दुओं का समर्थन करना छोड़ वरना..', गाजियाबाद के डॉक्टर को 'सिर तन से जुदा' की धमकी
Share:

लखनऊ: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक डॉक्‍टर को अमेरिका से जान से मारने की धमकी मिली है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के निवासी डॉक्‍टर को अमरिका से फोन करने वाले शख्स ने धमकी देते हुए कहा है कि, गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा ‘सिर तन से जुदा। उसने डॉक्टर को व्हाट्सएप कॉल करते हुए कहा कि, हिंदू संगठनों का समर्थन करना छोड़ दो, वरना कन्हैया लाल और डॉक्टर उमेश जैसा अंजाम तुझे भी भुगतना पड़ेगा। आरोपी ने साथ ही यह भी कहा कि तेरी रेकी कर ली गई है, तुझे अब मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा सकेंगे।

डॉ. अरविंद वत्स अकेला को यह धमकी मिली है। उन्‍होंने इस मामले में सिहानी गेट थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। उन्‍होंने बताया है कि, उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है और वे यहां पर बीते 24 वर्षों से प्रैक्टिस कर रहे हैं। वे कई हिंदू संगठनों के साथ जुड़कर सामाजिक कार्यों में भी हिस्सा लेते हैं। उन्‍होंने बताया कि, उनके पास पहली बार एक सितंबर की रात को कॉल आया। उस वक़्त वे सो रहे थे, इसलिए कॉल रिसीव नहीं कर सके। अगले दिन सुबह उठकर उन्होंने उस नंबर पर कॉल बैक किया था, मगर फोन नहीं लगा। डॉक्‍टर ने बताया है कि दो सितंबर को उनको उसी नंबर से फिर से व्हाट्सएप कॉल आई। 

फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि, तू हिंदू संगठनों से जुड़ कर उनके लिए काफी काम कर रहा है। इसलिए अब तेरा सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। क्‍योंकि गुस्ताखे रसूल की यही एक सजा है। फोन करने वाले ने बताया कि, तेरी रेकी कर ली गई है। अब तुझे मोदी, योगी और यती नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे। पीड़ित डॉक्‍टर ने बताया कि, उनकी उस शख्स से पांच मिनट तक बात हुई। इसके बाद उन्‍होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया। मगर 7 सितंबर को एक बार फिर उसी नंबर से फोन आया और व्हाट्सएप पर तीन फोटो भी भेजी गई। यह तीनों फोटो किसी व्यक्ति की हैं और फोटो में कमर से नीचे पैरों का हिस्‍सा नज़र आ रहा है। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया है कि, शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जिस नंबर से डॉक्‍टर को कॉल किया गया, वह नंबर अमेरिका का है।

दिल्ली में डेंगू का कहर, महज एक हफ्ते में मिले 51 नए मरीज

SI भर्ती घोटाला मामले में CBI का बड़ा एक्शन, DSP-CRPF के ऑफिस समेत 33 जगहों पर छापा

कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं अशोक गहलोत ? बयान में दिया बड़ा इशारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -