कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमले में पुलिसकर्मी सहित दो की मौत, कई अन्य घायल
कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमले में पुलिसकर्मी सहित दो की मौत, कई अन्य घायल
Share:

श्रीनगर: शुक्रवार रात दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई. वही दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल, पुलिस और सीआरपीएफ ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रखा है.

जानकारी के अनुसार, आतंकी हमला रात करीब साढ़े आठ बजे कुलगाम के चामसर गांव में हुआ. जिला पुलिस विशेष शाखा में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल मंजूर अहमद नमाज अदा करने के बाद मस्जिद से कुछ दूरी पर एक दुकान के बाहर स्थानीय लोगों से बातचीत कर रहा था. अचानक वहां आतंकी आए और उन्होंने मंजूर को निशाना बनाते हुए अंधांधुध गोलियों की बौछार की. गोलियों की चपेट में मंजूर समेत चार लोग आए और वहीं जमीन पर गिर पड़े. मंजूर व अन्य तीन लोगों को मरा समझकर आतंकी वहां से चले गए.

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित करते हुए चारों घायलों को निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने पुलिसकर्मी मंजूर अहमद व एक अन्य ग्रामीण फारूक अहमद को मृत घोषित कर दिया. अन्य दो ग्रामीणों की हालत चिंताजनक है. उन्हें श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि आतंकी हमले में मारा गया पुलिसकर्मी मंजूर अहमद बीते कई सालों से आतंकियों की हिटलिस्ट में था। उस पर पहले भी तीन बार आतंकी हमला हो चुका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -