पुलवामा में हुआ आतंकी हमला, एक जवान शहीद
पुलवामा में हुआ आतंकी हमला, एक जवान शहीद
Share:

जम्मू: कश्मीर संभाग के जिला पुलवामा में पुलिस ईवा, CRPF की संयुक्त नाका पार्टी पर दहशतगर्दो ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, जबकि एक CRPF का जवान घायल हुआ। चोटिल जवान को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है। पुलिस एवं सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है। तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

खबर के मुताबिक, जिला पुलवामा के पिंगलाना में दहशतगर्दो ने पुलिस तथा CRPF की संयुक्त नाका पार्टी पर गोलबारी की तथा फिर मौके से फरार हो गए। इस हमले में एक पुलिसकर्मी और CRPF का एक जवान घायल हुए। उपचार के लिए दोनों को चिकित्सालय ले जाया गया। इनमें पुलिस के जवान को बचाया नहीं जा सका है। वहीं, CRPF का जवान का उपचार चिकित्सालय में जारी है।

खबर प्राप्त होते ही पुलिस तथा सुरक्षाबलों के जवान मौके पर पहुंचे। सैनिकों ने इलाके की घेराबंदी कर चिकित्सालय की तलाश आरम्भ कर दी है। अलग-अलग स्थानों पर नाके लगा कर चिकित्सालय की धरपकड़ के लिए मुहिम जारी है। दूसरी तरफ कश्मीर संभाग के जिला शोपियां में रविवार प्रातः सुरक्षाबलों एवं चिकित्सालय के बीच मुठभेड़ हुई। यहां सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को मार गिराया। उसके पास से हथियार भी जब्त हुए हैं। इस बारे ADJP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान नसीर अहमद भट के रूप में हुई है। वह नौपोरा बसकुचन शोपियां का रहना वाला था तथा आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। पुलिस को उसके पास से हथियार एवं गोला बारूद एके 47 राइफल समेत आपत्तिजनक सामग्री जब्त हुई है। वह कई आतंकी अपराधों में सम्मिलित रहा था तथा हाल ही में एक मुठभेड़ से भाग निकला था।

नियमों को ताक पर रखकर हो रहा बहुमंजिला निर्माण, रहवासी परेशान

धोखाधड़ी का अपनाया ऐसा तरीका, आरोपी सलाखों के पीछे

अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने स्वदेशी अपनाने का दिया संदेश, खादी विक्रय केंद्र का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -