पुलवामा में CRPF और आतंकियों की मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए
पुलवामा में CRPF  और आतंकियों की मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए
Share:

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आज आतंकियों और सीआरपीएफ के जवानों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए। फिलहाल आतंकियों के विरूद्ध आॅपरेशन चल रहा है। दूसरी ओर अनंतनाग में पुलिस दल पर आतंकी हमला हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मियों का दल अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में तैनात था। आतंकियों ने यहां पर अंधाधुंध फायरिंग की थी।

गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया जबकि बड़े पैमाने पर जवान घायल हो गए। घायलों को चिकित्सकीय सुविधा दी गई। इस हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर अमरनाथ यात्रियों के जत्थे को आगे बढ़ाने की तैयारी की गई। गौरतलब है कि अवंतीपुरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को घेर लिया गया।

हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नाइकू व साथी सैफुल्ला मीर सहित तीन आतंकी अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकियों की मौत हो गई थी। यह आॅपरेशन शनिवार को हुआ था। सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि आतंकी एक घर में छिपे हैं ऐसे में सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को घेर लिया। आॅपरेशन में टाॅप लश्कर कमांडर बशीर लश्करी और आजाद मलिक मारे गए थे।

पुलवामा में सेना का सर्चिंग ऑप्रेशन

बाजवा ने राॅ पर लगाया पाकिस्तान में हमले करने का आरोप

लश्कर के हमले में एक SI शहीद, स्कूल में छिपे आतंकियों को सेना ने घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -